VIDEO: SRH के बल्लेबाज की बाल-बाल बची जान, बॉलर ने 155 KMPH की रफ्तार से किया हैरान
Advertisement
trendingNow11132671

VIDEO: SRH के बल्लेबाज की बाल-बाल बची जान, बॉलर ने 155 KMPH की रफ्तार से किया हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इसमें हैदाराबाद के एक युवा गेंदबाज ने खतरनाक बाउंसर फेंकी है, जिससे बल्लेबाज बाल-बाल बचा है. आईपीएल की तैयारियां मजबूत करने के लिए सभी टीम इंट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच खेल रही हैं और ये वीडियो भी तभी का ही है.

Photo (IPL)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की शुरुआत में कुछ ही दिन बाकी है. फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और सभी फ्रेंचाइजी टीमें इसकी तैयारियों में जुटी हुई हैं. चेन्नई- मुंबई और दिल्ली जैसी टीमों की चर्चा तो होती ही रहती है लेकिन सनराइजर्स हैदाराबाद एक ऐसी टीम है जिसे हमेशा सबसे मजबूत टीम माना जाता है और इस टीम की बात कोई नहीं कर रहा है. इस सीजन में हैदराबाद की टीम अपने पिछले साल के प्रदर्शन को सुधारने की कोशिश करेगी. एसआरएच की टीम अभी इंट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच के साथ अपनी तैयारियां मजबूत कर रही है. इस प्रैक्टिस में टीम के एक बल्लेबाज की जान बाल-बाल बची है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

  1. बाउंसर गेंद पर बाल-बाल बची बल्लेबाज की जान
  2. SRH की टीम में खेलेगा ये तेज गेंदबाज
  3. IPL में भी फेंक चुका है सबसे तेज गेंद

बाल-बाल बची बल्लेबाज की जान

सोशल मीडिया पर सनराइजर्स हैदाराबाद के इंट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच की वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में टीम के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक गेंदबाजी करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उमरान मलिक ने इतनी तेज गेंद फेंकी कि सामने बल्लेबाजी कर रहे बल्लेबाज के पास गेंद से बचने के अलावा और कोई चारा नजर नहीं था और बल्लेबाज बाल-बाल बचता दिखाई दे रहा है. उमरान की इस बाउंसर गेंद का वीडियो एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ने शेयर किया है. इस बाउंसर की स्पीड करीब 155 किमी/घंटा की बताई जा रही है. आईपीएल में अभी तक इस रफ्तार से किसी ने भी गेंदबाजी नहीं की है.

यहां देखें उमरान मलिक की ये बाउंसर

उमरान मलिक पर खेला बड़ा दांव

फ्रेंचाइजी ने मेगा ऑक्शन से पहले केन विलियमसन के अलावा अब्दुल समद और उमरान मलिक को रीटेन कर के सभी कौ चौंका दिया था. आईपीएल 2021 में उमरान की तेज गेंदों ने सबका ध्यान खींचा था. उन्होंने पिछले सीजन में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी बनाया था. उमरान मलिक को 4 करोड़ में रिटेन किया गया है. उमरान मलिक ने सिर्फ 3 आईपीएल मैच खेले हैं और 2 विकेट लिए हैं. फिर भी सनराइजर्स हैदाराबाद ने इस युवा खिलाड़ी पर दांव खेला है.

SRH का मजबूत पक्ष है गेंदबाजी

हैदाराबाद की टीम हमेशा शानदार गेंदबाजी के लिए जानी जाती है. इस बार भी टीम में एक से बढ़कर एक गेंदबाज हैं. टीम में इस बार भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और उमरान मलिक तेज गेंदबाजी की कमान संभालेंगे. इसके अलावा कार्तिक त्यागी, मार्को येन्सन, शॉन एबट, फजलहक फारूकी जैसे तेज गेंदबाज भी टीम में हैं. वाशिंगटन सुंदर और रोमारियो शेफर्ड जैसे दो बेहतरीन ऑलराउंडर भी टीम ने इस बार खरीदे हैं.

IPL 2022 में हैदाराबाद की टीम 

केन विलियमसन (कप्तान), अब्दुल समद, उमरान मलिक, वॉशिंगटन सुंदर, निकोलस पूरन, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, प्रियम गर्ग, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल, जगदीश सुचिन, एडेन मार्करम, मार्यो यानसन, रोमारियो शेफर्ड, शॉन एबॉट, आर समर्थ, सौरभ दुबे, शशांक सिंह, विष्णु विनोद, ग्लेन फिलिप्स, फजलाक फारूकी.

Trending news