IPL 2020 KXIP vs RR: 99 रन पर आउट होने पर क्रिस गेल ने यूं उतारा अपना गुस्सा
Advertisement

IPL 2020 KXIP vs RR: 99 रन पर आउट होने पर क्रिस गेल ने यूं उतारा अपना गुस्सा

शतक से महज 1 रन से चूक जाने पर वो गुस्से से लाल हो गए.  'यूनिवर्स बॉस' को जोफ्रा आर्चर ने मैच के 19वें ओवर में क्लीन बोल्ड कर दिया.

क्रिस गेल (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: बीते शुक्रवार को अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chirs Gayle) ने टी-20 क्रिकेट में 1000 छक्कों का रिकॉर्ड बना डाला. साथ ही उन्होंने 2 जीवनदान का फायदा उठाते हुए 63 गेंद में 8 छक्कों और 6 चौकों की मदद से 99 रन की विस्फोटक पारी खेली.

  1. IPL 2020 में क्रिस गेल की तीसरी फिफ्टी
  2. आउट होने पर गुस्से से लाल हुए क्रिस गेल
  3. टी-20 में 1000 सिक्स का रिकॉर्ड गेल के नाम
  4.  

यह भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा ने बेटे अगस्त्य के साथ शेयर की बेहद क्यूट तस्वीर

हालांकि गेल को एक तरफ रिकॉर्ड बनाने की खुशी हुई, वहीं शतक से महज 1 रन से चूक जाने पर वो गुस्से से लाल हो गए. 'यूनिवर्स बॉस' को जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने 19वें ओवर में क्लीन बोल्ड कर दिया. इस के बाद गेल ने आपा खोया और बल्ले को मैदान में फेंक दिया. हांलाकि इसके तुरंत बाद उन्होंने जोफ्रा आर्चर से हाथ मिलाया, जो उन्हें बेहतरीन पारी के लिए बधाई दे रहे थे.

इस मैच के पहली पारी खत्म होने के बाद क्रिस गेल ने कमेंटेटर्स से बातचीत करते हुए कहा, 'ये एक अच्छी पारी थी, मुझे लगता है कि ये एक अच्छा स्कोर है और ये बढ़िया विकेट हैं. दूसरी पारी में ये और बेहतर हो जाएगा. 99 के स्कोर पर आउट होना दुर्भाग्यपूर्ण है, ऐसी चीजें आगे भी होंगी, लेकिन ये एक अच्छी गेंद थी, फिर भी में अच्छा महसूस कर रहा हूं.'

टूर्नामेंट में शानदार करियर के बावजूद क्रिस गेल ने एक बार भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीती है, इसको लेकर उन्होंने कहा, 'मैं आईपीएल ट्रॉफी हासिल करना पसंद करुंगा, लेकिन अभी मंजिल दूर है. युवाओं के साथ बल्लेबाजी करना मजेदार है. मुझे अपने रिकॉर्ड (टी-20 में 1000 सिक्स) के बारे में नहीं पता है, मैं अभी भी शानदार हिट कर रहा हूं, कई सालों की मेहनत का नतीजा अब सामने आ रहा है.'

Trending news