डोनाल्ड ट्रंप की हार पर वीरेंद्र सहवाग ने लिए मजे, कहा-'चाचा की कॉमेडी की याद आएगी'

वीरेंद्र सहवाग अकसर अपने मजाकिया अंदाज से अपने फैंस को गुदगुदाते रहते हैं. इस बार उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मजाक बनाया है.

डोनाल्ड ट्रंप की हार पर वीरेंद्र सहवाग ने लिए मजे, कहा-'चाचा की कॉमेडी की याद आएगी'
वीरेंद्र सहवाग और डोनाल्ड ट्रंप (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडेन (Joe Biden) के हाथों डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को मिली हार पर चुटकी ली है. सहवाग ने ट्रंप की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, 'अपने वाले बराबर ही हैं. चाचा की कॉमेंडी की याद आएगी.'

यह भी पढ़ें- अक्षर कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' के समर्थन में उतरीं भारतीय शटलर साइना नेहवाल

2 बार अमेरिका के उपराष्ट्रपति रह चुके बाइडेन ने शनिवार को अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों में जीत हासिल की और देश के 46वें राष्ट्रपति चुने गए. कमला हैरिस अमेरिका की नई उपराष्ट्रपति होंगी. वो इस पद पर आसीन होने वाली पहली महिला होंगी.

सहवाग के अलावा विश्व के कुछ और खिलाड़ियों ने अमेरिकी चुनावों पर टिप्पणी की है. अमेरिका के फुटबाल खिलाड़ी मेगन रेपीनोए (Megan Rapinoe) ने लिखा, 'भावी राष्ट्रपति जो बाइडेन और मैडम उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) को बधाई.'

एनबीए के सुपर स्टार लेब्रोन जेम्स (LeBron James) ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वो सिगार पी रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने मोर देन ए वोट के लिंक भी शेयर की है, यह वो कैम्पन थी जो उन्होंने अश्वेत वोटरों की ताकत को बताने के लिए शुरू की थी.

(इनपुट-आईएएनएस)

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.