मेसी अपने 600वें मैच में नहीं कर सके गोल, लेकिन फिर भी जीत गई बार्सिलोना
Advertisement
trendingNow1349774

मेसी अपने 600वें मैच में नहीं कर सके गोल, लेकिन फिर भी जीत गई बार्सिलोना

अपने 600वां मैच खेल रहे लियोनल मैसी को उनकी टीम बार्सिलोना ने  उनको मैच में जीत का तोहफा दिया

अपने 600वें मैच में मैसी कोई गोल नहीं कर सके (फाइल फोटो)

बार्सिलोना : अपना 600वां मैच खेल रहे लियोनल मेसी के लिए जैसे यह मैच दूसरे मैचों जितना ही खास था. मेसी खेले, बढिया ही खेले, और उम्मीदों के मुताबिक ही खेले. लेकिन गोल नहीं कर सके. उनकी टीम बार्सिलोना ने मैच जीत लिया जो कि इस सत्र में शुरुआती 11 लीग मैचों में यह 10वीं जीत है.  लेकिन वे खुद के लिए इस मैच को इतना यादगार नहीं बना सके क्योंकि वे खुद कोई भी गोल नहीं कर पाए. उनकी टीम से उनके लिए गोल किए अपाको अल्कासेर ने.

  1. स्पेनिश लीग में  मैसी की बार्सिलोना ने सेविला को 2-1 से हराया 
  2. मैसी के इस 600वें मैच में अल्कासेर ने दो गोल कर जीत दिलाई
  3. टीम इस सत्र में 11 लीग मैचों में यह 10वीं जीत से टॉप पर

 अल्कासेर के इन दोनों गोलों की बदौलत स्पेनिश लीग में बार्सिलोना ने सेविला को 2-1 से हराया और इस जीत के साथ बार्सिलोना अंकतालिका में शीर्ष पर बना हुआ है. यह बार्सिलोना के लिए मेसी का 600वां मैच था. समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, इस जीत के बाद बार्सिलोन के 31 अंक हो गए है और वह दूसरे स्थान पर चल रही वालेंसिया से 4 अंक आगे है.

यह भी पढ़ें : वर्ल्ड कप क्वॉलीफाई कर हो रही खुशी

बार्सिलोना ने मैच के पहले हाफ में अपना दबदबा बनाए रखा और मेसी ने पूरे मैच में अपने नाम के अनुरुप प्रदर्शन किया. लेकिन दूसरे हाफ के शुरुआती क्षणों में वालेंसिया को वापसी के मौके भी दिए. मैच के 23वें मिनट में अल्कासेर ने पहला गोल किया. दूसरे हाफ में सेविला के गुइडो पिजारो ने बार्सिलोना की कमजोर शुरुआत का फायदा उठाते हुए 58वें मिनट में गोल कर स्कोर को 1-1 कर दिया.

यह भी पढ़ें : कॉमनवेल्थ चैम्पियनशिप में भारत के नाम छठे दिन एक रजत, एक कांस्य

अल्कासेर ने 65वें मिनट में बार्सिलोना के लिए दूसरा गोल कर अपनी टीम को 2-1 से आगे कर दिया. इस बढ़त को बरकरार रखते हुए बार्सिलोना ने जीत दर्ज की. इस जीत की बदौलत बार्सिलोना ने रीयाल मैड्रिड पर 11 अंक की बढ़त बना रखी है जो आज लास पेल्मास से भिड़ेगा.
(इनपुट आईएएनएस) 

Trending news