Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने किया गरबा, वडोदरा में खूब मस्ती करते आए नजर- VIDEO
Advertisement
trendingNow11372872

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने किया गरबा, वडोदरा में खूब मस्ती करते आए नजर- VIDEO

Neeraj Chopra Garba Video: ओलंपिक गेम्स में भारत को ऐतिहासिक गोल्ड मेडल दिलाने वाले भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा गुजरात पहुंचे और उन्होंने गरबा किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Neeraj Chopra Garba Dance (Twitter Video Grab)

Neeraj Chopra Navratri Video Viral: भारत को ओलंपिक गेम्स में ऐतिहासिक गोल्ड मेडल दिलाने वाले भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा जब गुजरात पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत हुआ. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. नीरज वडोदरा में गरबा खेलते नजर आए. वह काफी मस्ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं. उन्होंने बाद में हजारों की तादाद में मौजूद अपने फैंस से बातचीत भी की. 

पारंपरिक पहनावे में दिखे नीरज

टोक्यो ओलंपिक, वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप और डायमंड लीग में ऐतिहासिक सफलता हासिल करने वाले नीरज चोपड़ा जब फुर्सत में होते हैं तो मस्ती करने में पीछे नहीं रहते. वडोदरा में 36वें राष्ट्रीय खेलों से पहले पहुंचे नीरज ने अपने फैंस के साथ गरबा खेला. वीडियो में उनके चेहरे पर साफ मस्ती के भाव देखे जा सकते हैं. उन्होंने पारंपरिक ड्रेस भी पहनी है. 

फैंस के साथ खूब की मस्ती

हरियाणा के रहने वाले नीरज यूं तो ट्रैक एंड फील्ड में कमाल दिखाते हैं, वडोदरा में उनका अलग अंदाज देखने को मिला. नवरात्रि के मौके पर वह अपने फैंस के बीच नजर आए. इतना ही नहीं, प्रशंसक भी उनके साथ मस्ती करते दिखे. नीरज ने गरबा करने के बाद माइक भी थामा और हजारों की संख्या में मौजूद अपने प्रशंसकों से बातचीत की.

 

राष्ट्रीय खेलों का हिस्सा नहीं हैं नीरज

नीरज चोपड़ा राष्ट्रीय खेलों का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने डायमंड लीग फाइनल्स जीतने के बाद ही यह घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि वह इस साल नेशनल गेम्स में हिस्सा नहीं लेंगे. इस सुपरस्टार एथलीट ने कहा था कि साल की शुरुआत में उनके कार्यक्रम के अनुसार, डायमंड लीग सीजन का उनका आखिरी इवेंट था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news