कोरोना वायरस को लेकर महिला एथलीट हिमा दास ने की अपील, जानिए क्या कहा
Advertisement
trendingNow1666254

कोरोना वायरस को लेकर महिला एथलीट हिमा दास ने की अपील, जानिए क्या कहा

हिमा दास के गृह राज्य असम में कोरोना वायरस की वजह से पहली मौत का मामला सामने आया है, जिसको लेकर इस एथलीट ने दुख जताया है.

हिमा दास असम में कोरोना वायरस की वजह हुई मौत से दुखी हैं. (फाइल फोटो)

गुवाहाटी: भारत की महिला एथलीट हिमा दास (Hima Das) ने जनता से अपील की है कि वो कोरोना वायरस (Coronavirus) को गंभीरता से लें. हिमा का ये बयान उनके गृह प्रदेश असम में शुक्रवार को इस बीमारी से हुई पहली मौत के बाद आया है. असम के स्वास्थ मंत्री हिमांता बिस्वा शर्मा (Himanta Biswa Sarma) के मुताबिक प्रदेश में अभी कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 29 हो गई है.

  1. हिमा दास ने लोगों से की अपील.
  2. कोरोना को गंभीरता से लें-हिमा.
  3. घर में सुरक्षित रहें-हिमा दास.

यह भी पढ़ें- ICC अंपायर अनिल चौधरी क्यों हुए पेड़ पर चढ़ने को मजबूर? जानिए असली वजह

हिमा ने ट्वीट किया, "असम में रहने वाले लोगों, मैं कोविड-19 से हुई मौत की खबर सुनने के बाद दुखी हूं. मैं सभी से अपील करती हूं कि आप लोग इस महामारी को गंभीरता से लें. हमारे डॉक्टर्स, पुलिस, सैनिटेशन तथा सभी कर्मचारी अपना जीवन जोखिम में डाल रहे हैं. घर में रहिए सुरक्षित रहिए."

असम में कोविड-19 से हुई मौत पूर्वोत्तर में भी इस बीमारी से हुई पहली मौत है. असम में कोरोना वायरस महामारी धीरे-धीरे पैर पसार रही है. सरकार ने लोगों से घर में ही रहने की अपील की है. पुलिस लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवा रही है, ताकि कोविड-19 का खतरा और न बढ़ जाए.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news