IND vs IRE: आयरलैंड दौरे पर खुलेगी टीम इंडिया के इस युवा स्टार की किस्मत, भारत को मिलेगा नया मैच फिनिशर
Advertisement

IND vs IRE: आयरलैंड दौरे पर खुलेगी टीम इंडिया के इस युवा स्टार की किस्मत, भारत को मिलेगा नया मैच फिनिशर

Team India: भारत और आयरलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 18 अगस्त से 23 अगस्त तक खेली जाएगी. आयरलैंड के खिलाफ इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम इंडिया के एक युवा स्टार की किस्मत खुल सकती है और उसे डेब्यू का मौका मिल सकता है.  ये क्रिकेटर भारत का अगला मैच फिनिशर बन सकता है. 

IND vs IRE: आयरलैंड दौरे पर खुलेगी टीम इंडिया के इस युवा स्टार की किस्मत, भारत को मिलेगा नया मैच फिनिशर

IRE vs IND News: भारत और आयरलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 18 अगस्त से 23 अगस्त तक खेली जाएगी. आयरलैंड के खिलाफ इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम इंडिया के एक युवा स्टार की किस्मत खुल सकती है और उसे डेब्यू का मौका मिल सकता है.  ये क्रिकेटर भारत का अगला मैच फिनिशर बन सकता है. भारत का ये क्रिकेटर लंबे-लंबे छक्के मारता है. भारत का ये क्रिकेटर टीम इंडिया में मैच फिनिशर की कमी को पूरा कर सकता है. IPL 2023 सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले पंजाब किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भारत की टी20 टीम में चुना गया है. 

आयरलैंड दौरे पर खुलेगी टीम इंडिया के इस युवा स्टार की किस्मत

IPL 2023 सीजन में पंजाब किंग्स के फिनिशर जितेश शर्मा गोली की तरह छक्के फायर करते हैं. जितेश शर्मा को आईपीएल 2023 सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन का इनाम मिला है. बता दें कि जितेश शर्मा ने IPL 2023 में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में एंट्री मारी है. विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा बेहद विस्फोटक बल्लेबाजी और चीते की फुर्ती जैसी विकेटकीपिंग के लिए जाने जाते हैं. जितेश शर्मा अपने खतरनाक खेल से महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला देते हैं. आईपीएल में जितेश शर्मा पंजाब किंग्स के लिए खेलते हैं. 

भारत को मिलेगा नया मैच फिनिशर 

आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में जितेश शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में नंबर 6 पर खेल सकते हैं. विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं और अकेले दम पर ही मैच का रुख पलट सकते हैं. जितेश शर्मा अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. जितेश शर्मा ने 26 आईपीएल मैचों में 159.24 की स्ट्राइक रेट से 543 रन बनाए हैं. जितेश शर्मा ने आईपीएल में 33 छक्के और 44 चौके लगाए हैं. जितेश शर्मा ने 90 टी20 मैचों में 2096 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं. जितेश शर्मा शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं. आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में जितेश शर्मा अपने घातक खेल से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला देंगे. 

आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया 

जसप्रीत बुमराह (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़ (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह , मुकेश कुमार, आवेश खान.

भारत बनाम आयरलैंड टी20 सीरीज का शेड्यूल (भारतीय समयानुसार):

पहला टी20 मैच, 18 अगस्त, शाम 7.30 बजे, डबलिन

दूसरा टी20 मैच, 20 अगस्त, शाम 7.30 बजे, डबलिन

तीसरा टी20 मैच, 23 अगस्त, शाम 7.30 बजे, डबलिन

Trending news