'लवरात्रि' के पहले दिन जब डर के मारे जीजा ने किया सलमान खान को मैसेज.....
X

'लवरात्रि' के पहले दिन जब डर के मारे जीजा ने किया सलमान खान को मैसेज.....

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म 'लवरात्रि' के टेलर की रिलीज के मौके पर मौजूद रहे. आयुष शर्मा और वरीना हुसैन इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं.

'लवरात्रि' के पहले दिन जब डर के मारे जीजा ने किया सलमान खान को मैसेज.....

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म 'लवरात्रि' के टेलर की रिलीज के मौके पर मौजूद रहे. आयुष शर्मा और वरीना हुसैन इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर बड़ी धूम - धाम से दस शहरों में एक साथ लांच किया गया. मध्य मुम्बई के एक मल्टीप्लेक्स में ट्रेलर के लांच के मौके पर सलमान खान, आयुष शर्मा, वरीना हुसैन, फिल्म के निर्देशक अभिराज मीनावाला व सलमान खान की बहन व फिल्म के हीरो आयुष शर्मा की पत्नि अर्पिता खान शर्मा अपने बेटे आहिल के साथ मौजू रहीं. इस मौके पर सोहेल खान भी मौजूद रहे.  ये फिल्म 05 अक्तूबर को रिलीज होनी है.

पांच महीने तक ली गरबा की ट्रेनिंग
इस मौके पर फिल्म के बारे में बताते हुए आयुष शर्मा ने कहा कि इस फिल्म के लिए हमनें पांच महीने तक गरबा व अन्य चीजों की ट्रेनिंग ली है. इस दौरान मैं और वरीना अच्छे दोस्त भी बन गए. हमनें एक दूसरे को बेहतरीन किरदार निभाने में भी मदद की. फिल्म के निर्देशक अभिराज मीनावाला ने कहा कि जब हमनें स्क्रिप्ट और कैरेक्टर के बारे में पढ़ा तो हमें लगा कि ये कैरेक्टर आयुष पर बिलकुल फिट बैठता है. वो एक छोटे शहर से संबंध रखते हैं पर उन्होंने सुश्रुत के किरदार को बखूबी निभाया है. वहीं आयुष ने कहा कि मैं लकी हूं कि मुझे एक बेहतरीन निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिला. मुझे इनके साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं हुई.

ये भी पढ़ें : 'लवरात्रि' का पहला पोस्‍टर रिलीज, डांडिया रास करते नजर आएंगे आयुष शर्मा और वारिना हुसैन

सलमान ने सिखाईं ऐक्टिंग की बारीकियां
आयुष से पूछा गया कि क्या आपको सलमान खान से अभिनय के कुछ गुर सिखाए. तो उन्होंने कहा कि मेरी ट्रेनिंग के दौरान सलमान भाई में हमें कई सारे सुझाव दिए. उन्होंने हमें अभिनय की बेहद बारीरियों के बारे में भी बताया. जब पहले दिन मैं शूटिंग के लिए जा रहा था तो मैंने सलमान भाई को मैसेज किया कि मेरा शूटिंग का पहला दिन है और मैं घबरा रहा हूं. तो उन्होने कहा कि अपने काम का इंज्वाय करे और हर तरह का किरदार निभाओ. उन्होंने कहा कि आप अपनी भावनाओं के प्रति इमानदार रहो तभी आप बेहतरीन अभिनय कर पाओगे. उन्होंने कहा कि ये मेरी पहली फिल्म है और मेरे लिए ये बहुत महत्वपूर्ण है.

Trending news