airtel वालों आ गया नया ऑफर, 349 के रिचार्ज पर वापस मिलेंगे 349 रुपए
Advertisement
trendingNow1348211

airtel वालों आ गया नया ऑफर, 349 के रिचार्ज पर वापस मिलेंगे 349 रुपए

अब एयरटेल की तरफ से भी अपने यूजर्स के लिए 349 रुपए के रीचार्ज पर 100 पर्सेंट कैशबैक का ऑफर किया जा रहा है. इसके लिए कंपनी की शर्त है कि आपको अपने एयरटेल नंबर में एयरटेल पेमेंट बैंक के माध्यम से रीचार्ज कराना होगा.

कैशबैक एयरटेल पेमेंट बैंक के अकाउंट में आ जाएगा. (file pic)

नई दिल्ली : टेलीकॉम इंडस्ट्री में हर कंपनी अपने यूजर बेस को बनाए रखने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश कर रही है. करीब दो हफ्ते पहले रिलायंस जियो (Reliance Jio) की तरफ से 100 फीसदी कैशबैक का प्लान पेश किया गया था. अब इसके जवाब में एयरटेल (airtel) ने भी नया ऑफर पेश किया है. इसके तहत ग्राहक को 349 रुपए का रीचार्ज कराने पर 349 रुपए वापस मिल जाएंगे. यानी आपका रिचार्ज एकदम फ्री में होगा.

अब एयरटेल की तरफ से भी अपने यूजर्स के लिए 349 रुपए के रीचार्ज पर 100 पर्सेंट कैशबैक का ऑफर किया जा रहा है. इसके लिए कंपनी की शर्त है कि आपको अपने एयरटेल नंबर में एयरटेल पेमेंट बैंक के माध्यम से रीचार्ज कराना होगा. इसके माध्यम से कंपनी एयरटेल पेमेंट बैंक का भी प्रचार कर रही है. इससे पहले जियो (Jio) ने दिवाली से पहले ऐसा ही प्लान पेश किया था.

ये भी पढ़ें : Jio वालों फिर आ गया 309 वाला प्लान, कंपनी ने ये किया बदलाव

जियो के प्लान में 399 रुपए का रीचार्ज कराने पर उपभोक्ता को 400 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा था. यह कैशबैक 50-50 रुपए के 8 स्लॉट में दिया जाएगा. नए ऑफर के साथ एयरटेल की तरफ से यह नहीं बताया गया कि इसके तहत यूजर कब तक फायदा उठा पाएंगे.

ऐसे उठा सकते हैं फायदा
एयरटेल के नए ऑफर में यूजर 349 रुपए के कैशबैक का इस्तेमाल 7 सात महीने तक उठा सकते हैं. जब आप एयरटेल पेमेंट बैंक के माध्यम से 349 रुपए का रीचार्ज करेंगे तो आपके अगले रीचार्ज पर 50 रुपए की छूट दी जाएगी. 50 रुपए का कैशबैक एयरटेल पेमेंट बैंक के अकाउंट में आ जाएगा. इस ऑफर का फायदा आप महीने में एक बार ही उठा सकते हैं. यदि आप इस महीने 349 का रीचार्ज इस महीने कराते हैं तो कैशबैक का फायदा आपको अगले महीने से मिलेगा.

यह भी पढ़ें : Jio वालों खूब चलाओ इंटरनेट, आ गया 350 GB डाटा वाला यह प्लान

क्या है इस प्लान में
एयरटेल के 349 रुपए वाले प्लान में यूजर को प्रतिदिन 1 GB डाटा के हिसाब से 28 दिन तक 28 GB डाटा मिलता है. इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की भी सुविधा है. ग्राहकों को हर हफ्ते 1,000 मिनट कॉल करने के लिए मिलते हैं. इस लिमिट के पूरा होने पर एयरटेल नेटवर्क पर 10 पैसा प्रति मिनट और दूसरे नेटवर्क पर 30 पैसा प्रति मिनट का चार्ज लगता है.

Trending news