Airtel के नए Plans ने मचाई धूम! कम कीमत में हर महीने पाएं 3300GB डेटा, 15 से ज्यादा OTT चैनल और इतना कुछ
Advertisement
trendingNow11202416

Airtel के नए Plans ने मचाई धूम! कम कीमत में हर महीने पाएं 3300GB डेटा, 15 से ज्यादा OTT चैनल और इतना कुछ

Latest Airtel Plans: एयरटेल ने तीन नए प्लान्स अनाउन्स किये हैं, जिनमें आपको कम कीमत में हजारों GB डेटा और 15 से ज्यादा OTT चैनल के सब्सक्रिप्शन जैसे आकर्षक बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. आइए इन प्लान्स के फायदों और कीमत पर एक नजर डालते हैं..

 

Photo Credit: Telecom Talk

Airtel Xstream Fiber New Plans Announced: हम सभी के स्मार्टफोन पर इंटरनेट की सुविधा तो होती ही है लेकिन घर पर, मूवी स्ट्रीम करने या फिर डाउनलोड करने के लिए, वाईफाई (WiFi) का इस्तेमाल बेहतर ऑप्शन है. अगर आप अपने घर के वाईफाई की स्पीड से परेशान हैं या फिर आप अपने घर के लिए एक अच्छे वाईफाई की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल (Airtel) ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस, एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर (Airtel Xstream Fiber) के तहत तीन नए प्लान्स लॉन्च किए हैं. ये तीनों प्लान्स बेहद किफायती हैं और कमाल के बेनिफिट्स (Benefits) ऑफर करते हैं. आइए इनके बारे में डिटेल में जानते हैं..

Airtel ने लॉन्च किए तीन नए Plans 

जैसा कि हमने आपको बताया, एयरटेल (Airtel) ने अपने यूजर्स के लिए तीन नए ब्रॉडबैंड प्लान्स जारी किए हैं, जो कम कीमत में कमाल के बेनिफिट्स दे रहे हैं. Homes, Bharti Airtel के सीईओ, वीर इंदर नाथ (Vir Inder Nath) का यह कहना है कि इन प्लान्स को भारत की एंटरटेन्मेंट की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है. ये प्लान्स कम कीमत में हाई-स्पीड डेटा और कई सारे ओटीटी (OTT) सब्सक्रिप्शन्स के साथ और भी कई बेनिफिट्स के साथ आए हैं.  

Airtel का 1599 रुपये वाला प्लान 

आपको बता दें कि जो तीन ब्रॉडबैंड प्लान्स लॉन्च किये गए हैं, उनमें से सबसे महंगा और सबसे ज्यादा बेनिफिट्स वाला प्लान है. इस प्लान में आपको 3.3TB या 3300GB डेटा दिया जा रहा है जिसकी स्पीड 300Mbps है. ये डेटा हर महीने के हिसाब से दिया जा रहा है. इस प्लान में आपको डेटा के साथ-साथ Netflix, Amazon Prime Video, Disney+Hotstar के सब्सक्रिप्शन भी दिए जा रहे हैं. इतना ही नहीं, इन सब्सक्रिप्शन्स के साथ Airtel Xstream Premium के सिंगल लॉग-इन के जरिए आपको SonyLIV, Eros Now, Lionsgate Play, ManoramaMax, Shemaroo और Shorts TV जैसे 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस दिया जा रहा है. 

अगर आप Airtel 4K Xstream Box नाम के सेट-टॉप बॉक्स को 2 हजार रुपये में खरीदते हैं तो आपको इस प्लान में 350 से ज्यादा टीवी चैनल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.   

Airtel का 1099 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान 

1099 रुपये के बदले में Airtel 200Mbps की स्पीड पर हर महीने के लिए 3300GB यानी 3.3TB डेटा दे रहा है. इस प्लान में 16 OTT सब्सक्रिप्शन्स दिए जा रहे हैं जिनमें Amazon Prime Video, Disney+Hotstar, Eros Now, SonyLIV, Lionsgate Play, Shemaroo जैसे कई नाम शामिल हैं. आपको बता दें कि ये प्लान Netflix के सब्सक्रिप्शन के साथ नहीं आता है. इस प्लान में Airtel Xstream Box Offer भी शामिल हैं जिसमें 350 से ज्यादा टीवी चैनल भी दिए जा रहे हैं. हालांकि सेट-टॉप बॉक्स की बात करें तो इन टीवी चैनल का फायदा उठाने के लिए आपको 2 हजार रुपये देकर Airtel 4K Xstream Box लेना होगा.  

Airtel का 699 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान 

इस लिस्ट का सबसे सस्ता प्लान, ये 699 रुपये में आकर्षक बेनिफिट्स के साथ आता है. इस प्लान में आपको 40Mbps की स्पीड पर हर महीने के लिए 3.3TB यानी 3300GB डेटा दिया जा रहा है. इतना ही नहीं, ये प्लान 15 ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन्स के साथ आ रहा है. आपको बता दें कि OTT बेनिफिट्स में Netflix और Amazon Prime Video का एक्सेस शामिल नहीं होगा.

आपको बता दें कि इन सभी प्लान्स को कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है

Trending news