Amazon से शख्स ने ऑर्डर किया 60 हजार रुपये का PS5, डिब्बा खोला तो उड़ गए होश
Advertisement

Amazon से शख्स ने ऑर्डर किया 60 हजार रुपये का PS5, डिब्बा खोला तो उड़ गए होश

शख्स ने अमेजन से PS5 गॉड ऑफ वॉर रग्नारोक बंडल खरीदा. ऑर्डर रिसीव होने के बाद उन्होंने पाया कि उन्हें गेमिंग कंसोल के बजाय दो ब्लूटूथ स्पीकर भेजे गए थे, जिससे वह धोखा खा गए और निराश हो गए.

Amazon से शख्स ने ऑर्डर किया 60 हजार रुपये का PS5, डिब्बा खोला तो उड़ गए होश

अमेजन पर खूब धोखाधड़ी होती है. कुछ समान मंगाया जाता है और कुछ भेज दिया जाता है. अब एक और मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अमेजन से PS5 गॉड ऑफ वॉर रग्नारोक बंडल खरीदा. ऑर्डर रिसीव होने के बाद उन्होंने पाया कि उन्हें गेमिंग कंसोल के बजाय दो ब्लूटूथ स्पीकर भेजे गए थे, जिससे वह धोखा खा गए और निराश हो गए. रेडिट पर उन्होंने घटना के बारे में बताया और गुस्सा प्रकट किया...

बताया क्या हुआ था

Reddit पोस्ट के मुताबिक, शख्स ने 7 फरवरी की दोपहर 12 बजे के दौरान Kay Kay Overseas Corporation से PS5 God of War Ragnarok बंडल खरीदा. खरीदार ने दावा किया की, 'प्रोडक्ट को अमेजन द्वारा इलेक्ट्रॉनिक्स बाज़ार स्टोर सेल के नाम पर भेज दिया गया था. उसने हर चीज को रिकॉर्ड में रखा था. वो फिलहाल अमेजन से सॉल्यूशन का इंतजार कर रहे हैं. वो इस मामले की जांच कर रहा है और जवाब देने में तीन दिन लगेंगे.

गुस्से में कही यह चीज

शख्स बुरी तरह गुस्सा गया और उसने लोगों से आग्रह किया कि वो सेलर्स से PS5 कंसोल न खरीदें और ऑफलाइन स्टोर पर जाकर ही खरीदें. उसने कहा, 'मैंने इसे कठिन तरीके से सीखा. बहुत उत्साहित था और सब बर्बाद हो गया। इसके बजाय, मुझे मानसिक आघात लगा और सचमुच रोया. मुझे उम्मीद है कि अमेजन मुझे वापस कर देगा या मुझे पीएस 5 भेज देगा.'

प्लेस्टेशन इंडिया सबरेडिट पर कई यूजर्स ने भी इसी तरह की घटनाओं की सूचना दी है. एक यूजर ने सुझाव दिया कि ओटीपी सौंपने से पहले ऑर्डर को वेरिफाई करना सबसे अच्छा है. हालांकि, कुछ यूजर्स ने कहा कि के के ओवरसीज और इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार स्टोर वैध विक्रेता हैं और उन्हें उनसे ऑर्डर करने में कोई समस्या नहीं है. PS5 गॉड ऑफ वॉर बंडल की कीमत भारत में 59,390 रुपये है, जो खोने के लिए एक महत्वपूर्ण राशि है. इस मुद्दे पर अमेज़न की प्रतिक्रिया देखी जानी बाकी है.

दूसरी ओर, सोनी यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहा है कि PS5 ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से आसानी से उपलब्ध हो. हालिया रेस्टॉक बिक्री सफल रही है, और ऑफलाइन स्टॉक भरपूर मात्रा में हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news