Amazon पर मची है लूट! सिर्फ 1 रुपये में खरीदें आधा किलो टमाटर, Offers जान आ जाएगा मजा
Advertisement

Amazon पर मची है लूट! सिर्फ 1 रुपये में खरीदें आधा किलो टमाटर, Offers जान आ जाएगा मजा

अमजेन (Amazon) पर आज फ्रेश डील्स @ Rs 1 में टमाटर और चीनी लिस्टेड है. आज टमाटर और चीनी को बेहद सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है. आधे किलो टमाटर को 1 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

Amazon पर मची है लूट! सिर्फ 1 रुपये में खरीदें आधा किलो टमाटर, Offers जान आ जाएगा मजा

नई दिल्ली. अमजेन (Amazon) पर रोज किसी न किसी चीज पर जबरदस्त ऑफर्स मिलते हैं. अमेजन पर हाल ही में सेल खत्म हुई है, लेकिन यहां डील ऑफ द डे (Amazon Deal Of The Day) और फ्रेश डील्स (Amazon Fresh Deals) आती रहती हैं. अगर आप राशन खरीदना चाहते हैं और ऑफर्स का इंतजार कर रहे हैं, तो आज सही मौका है. अमेजन पर ग्रॉसरी आइटम्स पर धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है. आज फ्रेश डील्स @ Rs 1 (Fresh Deals @ Rs 1) में टमाटर और चीनी लिस्टेड है. आज टमाटर और चीनी को बेहद सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है. 

  1. आधे किलो टमाटर को 1 रुपये में खरीदा जा सकता है. 
  2. एक किलो चीनी के पैकेट को सिर्फ 1 रुपये में खरीदा जा सकता है. 
  3. चिप्स और स्नैक्स पर 20% का ऑफ मिल रहा है. 

fallback

आधा किलो टमाटर खरीदें सिर्फ 1 रुपये में

आधे किलो टमाटर की कीमत 45 रुपये है, लेकिन आज टमाटर पर 97% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यानी आधे किलो टमाटर को 1 रुपये में खरीदा जा सकता है. लेकिन आपको बता दें कि ऑफर में आप सिर्फ आधे किलो टमाटर ही खरीद पाएंगे. 

fallback

1 रुपये में खरीदें एक किलो चीनी

अमेजन के ब्रांड वेदाका के एक किलो चीनी के पैकेट को सिर्फ 1 रुपये में खरीदा जा सकता है. चीनी की कीमत 70 रुपये बताई गई है, लेकिन इस पर 98% की छूट मिल रही है. यहां भी आपको ऑफर में चीनी एक किलो ही मिलेगी.

इन प्रोडक्ट्स पर भी ऑफर

10 किलो आशीर्वाद आटा की कीमत 375 है, लेकिन ऑफर में इसको 349 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा बाकी आइटम्स पर 40% का ऑफ दिया जा रहा है. चिप्स और स्नैक्स पर 20% का ऑफ मिल रहा है. मान लीजिए अगर आप आधा किलो टमाटर, एक किलो चीनी और 10 किलो आटे का पैकेट खरीदते हैं, तो आपको कुल 351 रुपये ही देने होंगे. 

Trending news