वाह! मौज कर दी... सस्ता हुआ iPhone 15, नई कीमत जानकर खुद को रोक नहीं पाएंगे आप
Advertisement
trendingNow12306985

वाह! मौज कर दी... सस्ता हुआ iPhone 15, नई कीमत जानकर खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

Apple iPhone 15 massive discount: अगर आप आईफोन 16 का इंतजार नहीं कर रहे हैं तो आईफोन 15 को खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं फोन को कहा और कैसे सस्ते में खरीदा जा सकता है.

 

वाह! मौज कर दी... सस्ता हुआ iPhone 15, नई कीमत जानकर खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

Apple का iPhone 15 फोन फिर से बड़ी छूट पर बिक रहा है, लेकिन इसमें कोई खास बात नहीं है क्योंकि ये फोन काफी समय से कम दाम में बिक रहा है. इस फोन की कीमतें बार-बार बदलती रहती हैं और हर बार मिलने वाला डिस्काउंट अलग होता है. अगर आप आईफोन 16 का इंतजार नहीं कर रहे हैं तो आईफोन 15 को खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं फोन को कहा और कैसे सस्ते में खरीदा जा सकता है.

iPhone 15 massive discount

iPhone 15 की कीमत Vijay Sales, Amazon और Croma जैसी दुकानों पर कम हो गई है. लेकिन, कुछ ही महीनों में इसकी कीमत और भी कम हो सकती है. साथ ही, iPhone पर हमेशा कुछ न कुछ बैंक ऑफर चलते रहते हैं, जिससे डील और भी बेहतर हो जाती है.  इस समय Vijay Sales पर iPhone 15 पूरे ₹8,610 रुपये के डिस्काउंट के साथ ₹71,290 में मिल रहा है. कुछ खास बैंक कार्ड्स पर और भी ₹6,000 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है.

iPhone 16 का इंतजार करें या नहीं

Apple की नई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) टेक्नॉलॉजी अभी सिर्फ iPhone 15 Pro मॉडल्स में ही मिलेगी. अगर आप इस फीचर को इस्तेमाल करना चाहते हैं तो दो रास्ते हैं - या तो आप iPhone 15 Pro खरीदें या फिर अगले साल आने वाले iPhone 16 सीरीज़ का इंतज़ार करें. 

अभी हाल ही में Apple ने बताया था कि उनकी नई AI टेक्नॉलॉजी कुछ खास iPhones पर चलेगी. इस लिस्ट में सिर्फ iPhone 15 Pro और Pro Max ही शामिल हैं. Mark Gurman के मुताबिक, iPhone 16 सीरीज़ के सभी मॉडल्स में ये नई AI टेक्नॉलॉजी मिलने वाली है. 

उन्होंने बताया कि Apple की AI को चलने के लिए कम से कम 8GB RAM चाहिए, जो कि iPhone 15 (Pro मॉडल्स के अलावा) में नहीं है. iPhone 15 में सिर्फ 6GB RAM है.

Trending news