धड़ाम से गिरे iPhone 15 Plus के दाम, मिल रहा 18 हजार रुपये में! खटाखट करें बुक
Advertisement
trendingNow12381855

धड़ाम से गिरे iPhone 15 Plus के दाम, मिल रहा 18 हजार रुपये में! खटाखट करें बुक

iPhone 15 Plus अब अमेजन पर बहुत ही कम कीमत पर मिल रहा है. अगर आप एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और पैसे भी बचाना चाहते हैं, तो इस लिमिटेड टाइम ऑफर को न छोड़ें.

धड़ाम से गिरे iPhone 15 Plus के दाम, मिल रहा 18 हजार रुपये में! खटाखट करें बुक

2023 में लॉन्च हुआ काला रंग का 128GB स्टोरेज वाला iPhone 15 Plus अब अमेजन पर बहुत ही कम कीमत पर मिल रहा है. अगर आप एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और पैसे भी बचाना चाहते हैं, तो इस लिमिटेड टाइम ऑफर को न छोड़ें. फोन को पिछले साल ही लॉन्च किया गया था. इसमें बड़ी स्क्रीन, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा मिलता है. इसके अलावा फोन में डायनेमिक आइलैंड भी मिलता है. 

Apple iPhone 15 Plus Offer

इस फोन की असली कीमत 89,600 रुपये है, लेकिन अब अमेज़न पर यह 10% डिस्काउंट के साथ 80,600 रुपये में मिल रहा है. लेकिन यहीं पर सस्ता नहीं मिल रहा है, अमेजन आपको आपके पुराने फोन को अच्छे कंडीशन में देने पर 58,700 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दे रहा है. 

कैसे मिल सकता है 18 हजार रुपये में

इसके अलावा, अगर आप अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 4,030 रुपये तक का एक और डिस्काउंट मिल सकता है. इन सभी ऑफर्स को मिलाकर, iPhone 15 Plus की कीमत सिर्फ 17,870 रुपये रह जाएगी. ये सभी डिस्काउंट मिलने से यह आपके लिए इस प्रीमियम स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत पर खरीदने का सही मौका है. लेकिन बता दें, इतना एक्सचेंज ऑफर तभी मिलेगा, जब आपका पुराना फोन लेटेस्ट हो और अच्छी कंडीशन में हो.

iPhone 15 Plus specs

iPhone 15 Plus में 6.7 इंच की बहुत अच्छी क्वालिटी वाली स्क्रीन है, जिसमें रंग बहुत अच्छे लगते हैं और तस्वीरें बहुत साफ दिखती हैं. iPhone 15 Plus में एक बहुत ही तेज प्रोसेसर लगा है, जिसका नाम A16 Bionic है. यह प्रोसेसर इतना पावरफुल है कि आप इससे कोई भी काम बहुत आसानी से कर सकते हैं, चाहे आप गेम खेल रहे हों, कई काम एक साथ कर रहे हों या बहुत मुश्किल ऐप्स चला रहे हों। यह प्रोसेसर पहले वाले प्रोसेसर से भी ज़्यादा तेज है और कम बिजली खाता है. इसका मतलब है कि आप iPhone 15 Plus को ज़्यादा इस्तेमाल करने पर भी बैटरी खत्म होने की चिंता किए बिना इस्तेमाल कर सकते हैं.

Trending news