Apple ला रहा सबसे मजबूत Smartwatch, बड़ी स्क्रीन के साथ मिलेगी दमदार बैटरी; जानिए सबकुछ
Advertisement
trendingNow11273057

Apple ला रहा सबसे मजबूत Smartwatch, बड़ी स्क्रीन के साथ मिलेगी दमदार बैटरी; जानिए सबकुछ

iPhone 14 सीरीज कुछ ही हफ्ते में लॉन्च हो जाएगी. इसके अलावा ऐप्पल और भी प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगा. इसमें एक रग्ड स्मार्टवॉच भी शामिल है, जो दमदार फीचर्स के साथ आएगी. आइए जानते हैं इस वॉच के बारे में...

 

Apple ला रहा सबसे मजबूत Smartwatch, बड़ी स्क्रीन के साथ मिलेगी दमदार बैटरी; जानिए सबकुछ

Apple कुछ ही हफ्ते में iPhone 14 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है. इसके साथ ही कंपनी और भी प्रोडक्ट्स पेश करेगी. इस लिस्ट में Apple Watch Series 8 भी शामिल है. इसके साथ ही, कंपनी एक हाई-एंड Apple वॉच प्रो की भी घोषणा करेगी, जो ब्रांड की पहली रग्ड स्मार्टवॉच है. अब ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन से आने वाली लेटेस्ट रिपोर्ट, आगामी ऐप्पल वॉच प्रो एक संशोधित डिजाइन के साथ आएगी और स्मार्टवॉच में ऐप्पल के पिछले वियरेबल्स में पाए जाने वाले समान चौकोर आकार के दिखने की सुविधा नहीं होगी.

होगी बड़ी स्क्रीन

लेटेस्ट पावर ऑन न्यूजलेटर में, मार्क गुरमन ने कहा है कि इस साल के अंत में लॉन्च होने वाली हाई-एंड ऐप्पल वॉच बड़े स्क्रीन साइज के साथ आएगी और यह सभी के लिए उपयुक्त नहीं होगी और केवल ग्राहकों का एक सबसेट इसके साथ सहज होगा. कहा जाता है कि वॉच सीरीज 7 मॉडल की तुलना में डिवाइस में लगभग सात प्रतिशत बड़ी स्क्रीन है.

अलग होगा डिजाइन

जहां तक ​​रिडिजाइन का सवाल है, उनका कहना है कि नई स्मार्टवॉच का डिजाइन न तो गोलाकार है और न ही चौकोर. यह एक डिजाइन के साथ आने की उम्मीद है जिसे मार्क गुरमन वर्तमान रेक्टेंगुलर शेप के विकास के रूप में वर्णित करते हैं. वियरेबल टिकाऊ बनाने के लिए, कंपनी ने कथित तौर पर शरीर के लिए टाइटेनियम के अधिक टिकाऊ फॉर्मूलेशन का विकल्प चुना है.

बैटरी होगी जबरदस्त

स्वास्थ्य और फिटनेस से संबंधित कुछ उन्नत सुविधाओं के साथ, डिवाइस में लंबी बैटरी लाइफ की सुविधा होने की उम्मीद है जो एक नए लो पावर मोड का उपयोग करके एक बार चार्ज करने पर कई दिनों तक चल सकती है.

iPhone 14 सीरीज के साथ होगी लॉन्च

ऐप्पल वॉच सीरीज 8 और नए रग्ड ऐप्पल वॉच प्रो के इस साल के अंत में नए ऐप्पल आईफोन 14 सीरीज के साथ आधिकारिक होने की उम्मीद है. इसका मतलब है कि हमारे पास अभी भी Apple की आने वाली स्मार्टवॉच के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए कुछ महीने हैं.

Trending news