Boult ने लॉन्च किया अपना दमदार साउंड वाला पहला Soundbar, कीमत 6 हजार रुपये से कम
Advertisement
trendingNow12222991

Boult ने लॉन्च किया अपना दमदार साउंड वाला पहला Soundbar, कीमत 6 हजार रुपये से कम

Boult ने भारत में अपने पहले साउंडबार Boult BassBox X120 और BassBox X180 को लॉन्च किया है. उन्होंने अपने पहले होम ऑडियो सिस्टम, BassBox को दो मॉडलों में लॉन्च किया है - X120 और X180. 

 

Boult ने लॉन्च किया अपना दमदार साउंड वाला पहला Soundbar, कीमत 6 हजार रुपये से कम

Boult ने स्मार्ट होम ऑडियो डिवाइस बनाने की दुनिया में कदम रख लिया है. उन्होंने भारत में अपने पहले साउंडबार Boult BassBox X120 और BassBox X180 को लॉन्च किया है. Boult का कहना है कि ये किफायती साउंडबार आपके घर के मनोरंजन को पूरी तरह बदल देंगे. चाहे आप पार्टी कर रहे हों या अकेले म्यूजिक सुन रहे हों, BassBox आपको एक बेजोड़ ऑडियो अनुभव देने का वादा करता है.

Boult BassBox SoundBars price in India

लोकप्रिय स्मार्ट वियरएबल ब्रांड Boult ने अब स्पीकर भी बनाना शुरू कर दिया है. उन्होंने अपने पहले होम ऑडियो सिस्टम, BassBox को दो मॉडलों में लॉन्च किया है - X120 और X180. Boult BassBox X120 की कीमत 4,999 रुपये और X180 की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है. आप इन्हें Boult की वेबसाइट boultaudio.com या Flipkart से खरीद सकते हैं.

Boult BassBox SoundBars specification

Boult BassBox X120 को छोटे कमरों के लिए बनाया गया है. इसमें दो स्पीकर हैं जो 120 RMS की आवाज देते हैं. साथ ही, ज्यादा बास के लिए इसमें एक अलग से सबवूफर भी लगाया गया है. आप अपनी पसंद के अनुसार तीन तरह की आवाज (मूवी, म्यूजिक, न्यूज) सेट कर सकते हैं. इसे चलाने के लिए रिमोट या स्पीकर पर दिए गए बटन का इस्तेमाल किया जा सकता है. बेहतर आवाज देने के लिए इसमें खास तकनीक (डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग) का इस्तेमाल किया गया है.

Boult BassBox X180 बड़े कमरों के लिए बनाया गया है. इसमें चार स्पीकर लगे हैं जो X120 से ज्यादा दमदार आवाज (120 RMS से ज्यादा) देते हैं. तेज बास के लिए इसमें भी एक अलग सबवूफर है. X120 की तरह, इसमें भी आप तीन तरह की आवाज (मूवी, म्यूजिक, न्यूज) सेट कर सकते हैं. इसे चलाने के लिए रिमोट या स्पीकर पर दिए गए बटन का इस्तेमाल किया जा सकता है. बेहतर आवाज देने के लिए इसमें भी वही खास तकनीक (डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग) का इस्तेमाल किया गया है.

दोनों ही BassBox मॉडल (X120 और X180) में 2.1 स्पीकर सिस्टम है. साथ ही, दोनों ही मॉडल ब्लूटूथ 5.3, AUX, USB, Optical और HDMI से कनेक्ट हो सकते हैं. इसका मतलब है कि आप इन्हें स्मार्ट टीवी, कंप्यूटर, मोबाइल और गेमिंग कंसोल से आसानी से जोड़ सकते हैं. इससे आपको चाहे फिल्म देखनी हो, गाना सुनना हो या गेम खेलना हो, हर बार शानदार आवाज का मजा मिलेगा.

Trending news