BSNL ने लॉन्च किया धुआंधार Plan, एक बार करें रीचार्ज और साल भर तक रोज पाएं 2GB इंटरनेट, जानिए बाकी बेनिफिट्स
Advertisement
trendingNow1976932

BSNL ने लॉन्च किया धुआंधार Plan, एक बार करें रीचार्ज और साल भर तक रोज पाएं 2GB इंटरनेट, जानिए बाकी बेनिफिट्स

BSNL ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है. यह प्लान उन लोगों के लिए उपयोगी है जो बार-बार रिचार्ज किए बिना लंबे समय तक डेटा का उपयोग करना चाहते हैं. आइए जानते हैं इस प्लान में क्या बेनिफिट्स मिल रहे हैं...

BSNL ने लॉन्च किया धुआंधार Plan, एक बार करें रीचार्ज और साल भर तक रोज पाएं 2GB इंटरनेट, जानिए बाकी बेनिफिट्स

नई दिल्ली. भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए लंबी अवधि की वैधता और डाटा बेनिफिट्स के साथ भारत में एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. कंपनी ने 1498 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है जो पैन इंडिया के आधार पर 365 दिनों की वैधता के साथ आता है. आइए एक नजर डालते हैं यूजर्स को दिए जाने वाले इस प्लान के बेनिफिट्स पर...

  1. BSNL ने भारत में एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है.
  2. BSNL ने  1498 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है.
  3. इस प्लान में यूजर को 365 दिन तक रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा.
  4.  

BSNL का 1498 रुपये वाला Plan

बीएसएनएल का 1498 रुपये का नया डेटा एसटीवी प्लान 2GB हाई-स्पीड डेली डाटा के साथ आता है, इस प्लान की वेलिडिटी भी पूरा 365 दिन के लिए होगी. एक बार डेटा सीमा समाप्त हो जाने पर, यूजर्स 40kbps की कम गति के साथ इंटरनेट पर सर्फ कर सकते हैं. यह प्लान अब अधिकांश बीएसएनएल सर्किलों में उपलब्ध है, जिनमें असम, गुजरात, यूपी ईस्ट और यूपी वेस्ट, कोलकाता, तेलंगाना और कर्नाटक शामिल हैं.

यह केवल एक डाटा पैक है

यह प्लान उन लोगों के लिए उपयोगी है जो बार-बार रिचार्ज किए बिना लंबे समय तक डेटा का उपयोग करना चाहते हैं. इस प्लान में वॉयस कॉलिंग या एसएमएस का लाभ नहीं मिलता है और यह केवल एक डाटा पैक है. डेवेलपमेंट को सबसे पहले केरल टेलीकॉम ने नोट किया था.

इच्छुक ग्राहक बीएसएनएल वेब पोर्टल या सेल्फ-केयर ग्राहक सेवा के माध्यम से सीधे 1,498 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान प्राप्त कर सकते हैं. यूजर्स इस प्लान को BSNL की आधिकारिक साइट या फिर एसएमएस STVDATA1498 को 123 पर भेजकर भी रीचार्ज करा सकते हैं. 

साथ ही BSNL लेकर आया प्रमोशनल ऑफर

नए 1,498 रुपये के प्रीपेड प्लान के अलावा, बीएसएनएल 2,399 रुपये के वाउचर के साथ रिचार्ज करने वाले ग्राहकों के लिए एक प्रमोशनल ऑफर लेकर आया है. इन ग्राहकों को 2,399 रुपये के प्लान का रिचार्ज कराने पर 90 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिलेगी. यह प्लान अन्यथा 365 दिनों की वेलिडिटी प्रदान करता है.

BSNL का 447 रुपये का प्लान

इससे पहले, बीएसएनएल ने 100GB डाटा के साथ 447 रुपये का रिचार्ज प्लान लॉन्च किया था. यह प्लान 60 दिनों की वेलिडिटी के साथ आता है और यह बिना किसी डेली लिमिट के कुल 100GB डाटा प्रदान करता है. इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलते हैं. इसके अलावा, प्लान के साथ मुफ्त बीएसएनएल ट्यून्स और इरोस नाउ एंटरटेनमेंट सेवाएं भी उपलब्ध हैं.

Trending news