BSNL ने लॉन्च किया Chillar Balance Transfer, मिलेगा फुल टॉकटाइम
Advertisement

BSNL ने लॉन्च किया Chillar Balance Transfer, मिलेगा फुल टॉकटाइम

BSNL ने नया Chillar Balance Transfer प्लान लॉन्च कर दिया है. इस प्लान की खासियत ये है कि अब ग्राहकों को अपना प्लान रिचार्ज कराने के बाद बचे हुए खुले पैसे के लिए दुकानदार से जबरन टॉफी या कैंडी नहीं लेनी होगी. 

फोटो: Freepik

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL आए दिन नए रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) लॉन्च कर रही है. इस बार ग्राहकों के लिए BSNL एक नायाब प्लान लेकर आई है. अब ग्राहकों को मोबाइल रिचार्ज कराने के बाद बचे हुए चिल्लर से जबर्दस्ती टॉफी या चॉकलेट नहीं लेना होगा. कंपनी बचे हुए चिल्लर पर ग्राहकों को फुल टॉकटाइम देगी.

  1. BSNL का नायाब प्लान
  2. अब चिल्लर पैसों से भी रिचार्ज
  3. जाने क्या है ऑफर

लॉन्च हुआ Chillar Balance Transfer प्लान

Keralatelecom की रिपोर्ट के मुताबिक BSNL ने नया Chillar Balance Transfer प्लान लॉन्च कर दिया है. इस प्लान की खासियत ये है कि अब ग्राहकों को अपना प्लान रिचार्ज कराने के बाद बचे हुए खुले पैसे के लिए दुकानदार से जबरन टॉफी या कैंडी नहीं लेनी होगी. बचे हुए खुले पैसों से भी टॉकटाइम खरीदा जा सकता है.

कैसे करता है ये प्लान काम
जानकारी के मुताबिक ग्राहक 56 रुपये का रिचार्ज कराते वक्त दुकानदार को 60 रुपये देता है. दुकानदार 56 रुपये वाला रिचार्ज करने के बाद ग्राहकों को खुले पैसे कि किल्लत बताकर जबरन टॉफी या कैंडी दे देता है जिसकी जरूरत नहीं होती. ऐसे में अब ग्राहक बचे हुए पैसों से अपने मोबाइल में टॉकटाइम पा सकता है. सबसे अच्छी बात ये है कि इस प्लान के तहत फुल टॉकटाइम मिलता है. इस प्लान को केरल टेलीकॉम सर्किल में शुरू कर दिया गया है. आप भी अपने सर्किल में इस प्लान के बारे में पता कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: स्टूडेंट-टीचर को तोहफा, अब स्कूल ID दिखाकर सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं ये Samsung Tabs, घर पर होगी डिलीवरी

सिर्फ 1-9 रुपये का ही मिलेगा टॉकटाइम
रिपोर्ट में बताया गया है कि नया प्लान सिर्फ 1-9 रुपये के बैलेंस में ही लागू है. यानी रिचार्ज के बाद 1-9 रुपये ही बच जाते हैं. ग्राहक नए प्लान के तहत सिर्फ इसी अमाउंट का चिल्लर रिचार्ज करा सकते हैं.

VIDEO

Trending news