Cred से Payment पर पैसों की बारिश! चाहे कितना भी हो अमाउंट 25 परसेंट तुरंत मिलेगा वापस
Advertisement

Cred से Payment पर पैसों की बारिश! चाहे कितना भी हो अमाउंट 25 परसेंट तुरंत मिलेगा वापस

Online Payment: ऑनलाइन पेमेंट वैसे तो कई एप्स की बदौलत की जाती है लेकिन इन पर आप हर तरह के बिल की पेमेंट नहीं कर सकते हैं ऐसे में एक ऐसा प्लेटफार्म है जो आपको बिल पेमेंट करने में मदद करता है साथ ही आपको कमाई का भी मौका देता है.

Cred से Payment पर पैसों की बारिश! चाहे कितना भी हो अमाउंट 25 परसेंट तुरंत मिलेगा वापस

Cred Payment: अगर आप एक साथ कई सारे क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो जाहिर सी बात है इनका बिल भरने के लिए आप उसी कंपनी के पोर्टल का इस्तेमाल करते होंगे लेकिन इसमें आपका काफी समय बर्बाद होता है क्योंकि जितने क्रेडिट कार्ड उतनी ही झंझट. अलग-अलग कंपनियों के पोर्टल पर जाकर पेमेंट करना काफी मुश्किल भरा काम होता है साथ ही आपको अगर कोई अन्य पेमेंट करनी हो तब आपको दूसरा ऐप इस्तेमाल करना पड़ता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक ऐसा ऐप है जहां पर आप सभी बिल पेमेंट एक साथ कर सकते हैं साथ ही पेमेंट पर बंपर कमाई भी कर सकते हैं.

कौन सा है यह बिल पेमेंट ऐप

जिस ऐप कि हम बात कर रहे हैं उसका नाम CRED है और ग्राहक यहां पर अपने सारे क्रेडिट कार्ड को एक साथ रजिस्टर करके एक ही जगह से इनकी पेमेंट कर सकते हैं साथी बैंक स्टेटमेंट समेत क्रेडिट लिमिट और क्रेडिट स्कोर भी जान सकते हैं. बता दें कि आपको क्रेडिट कार्ड की पेमेंट करने पर कैशबैक दिया जाता है इतना ही नहीं आपको अलग-अलग कंपनियों पर ऑफर भी मिलते हैं और आप शॉपिंग के दौरान काफी सारी बचत भी कर सकते हैं.

रिचार्ज और अन्य बिल पेमेंट्स पर मिल रहा बंपर कैशबैक

अगर आपके घर में डीटीएच इस्तेमाल किया जाता है या फिर फाइबर कनेक्शन और कई सारे मोबाइल कनेक्शन इस्तेमाल होते हैं तो आप सभी की बिल पेमेंट इसी प्लेटफॉर्म पर कर सकते हैं और खास बात यह है कि बिल पेमेंट करने पर आपको रिचार्ज की रकम में से 25 फीसद का कैशबैक दिया जाता है. जी हां पेमेंट चाहे कितनी भी बड़ी हो आपको 25 फीसद का डिस्काउंट दिया ही जाएगा जिस पर आपकी काफी सारी बचत हो जाती है. ये एक तगड़ा प्लेटफॉर्म है जो यूजर्स के बीच तेजी से पॉपुलर हो रहा है. 

Trending news