IMPACT FEATURE: Binomo के साथ ट्रेडिंग कर करें अतिरिक्त कमाई
Advertisement
trendingNow1802230

IMPACT FEATURE: Binomo के साथ ट्रेडिंग कर करें अतिरिक्त कमाई

बिनोमो (Binomo) एक ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, जो ऑनलाइन ट्रेडिंग के माध्यम से लोगों के लिए अतिरिक्त कमाई का अवसर देता है.

बिनोमो से ऑनलाइन ट्रेडिंग शुरू कर सकते हैं.

अब तक कई फिल्मों और कहानियों में दिखाया जा चुका है कि लोग ऑनलाइन ट्रेडिंग करके अपनी किस्मत चमका चुके हैं और सभी के सामने ट्रेडिंग को एक आकर्षक क्षेत्र के रूप में पेश कर चुके है. बिनोमो (Binomo) का मानना है कि बिना किसी ज्ञान के सिर्फ पैसा निवेश करना ज्यादा नुकसान करेगा.

  1. बिनोमो ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है
  2. 70 रुपये से ट्रेडिंग शुरू कर सकते हैं
  3. बिनोमो का इंटरफेस यूजर फ्रेंडली है

बिनोमो क्या है! बिनोमो एक ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, जो लोगों को अतिरिक्त कमाई करने में सक्षम बनाने का दावा करता है. बिनोमो चाहता है कि लोग बाजार में सूझ-बूझ से निवेश करें, ना कि भाग्य पर. पारंपरिक शेयर बाजार के विपरीत, बिनोमो ऑनलाइन ट्रेडिंग के लिए एक अपरंपरागत दृष्टिकोण प्रदान करने वाला वित्तीय मंच है. बिनोमो निवेशक को हर सौदे में लाभ कमाने का अधिकार देता है. इसके अलावा, बिनोमो लोगों को Binomo App का उपयोग कर घर से ऑनलाइन ट्रेडिंग शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करता है.

बिनोमो की ट्रेडिंग सटीक पूर्वानुमान के सिद्धांत पर काम करती है. निवेशक को किसी वस्तु या मुद्रा की कीमत में वृद्धि या गिरावट का सटीक पूर्वानुमान करना होता है और उनके अध्ययन और पूर्वानुमान के आधार पर निवेश करना होता है. यदि विश्लेषण सही और पूर्वानुमान सटीक रहा तो निवेशक को लाभ मिलेगा. हालांकि निवेशक एक गलत फैसले से निवेश किया गया फंड गंवा भी सकता है.

बिनोमो की ट्रेडिंग पारंपरिक बाजार निवेश से अलग है. यह कैसे काम करता है? परंपरागत निवेश में निवेशक शेयर की कीमतों में लाभ के अनुपात में कमाता है. वहीं दूसरी ओर, निवेशक बिनोमो पर ट्रेडिंग के जरिए एक निश्चित लाभ (सही पूर्वानुमान पर) कमा सकता है, जो आमतौर पर पारंपरिक निवेश की तुलना में बहुत अधिक होता है.

fallback

बिनोमो चाहता है कि लोग निवेश शुरू करने से पहले वित्तीय विश्लेषण के कौशल को सीखने के लिए उसके मंच या Binomo ऐप का उपयोग करें. यह उपयोगकर्ताओं को Binomo.com पर डेमो अकाउंट का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करता है, ताकि उन्हें अनुभव प्राप्त हो सके और वह सीखें कि चीजें कैसे चलती हैं. एक बार जब यूजर्स आत्मविश्वास पा लेते हैं, तब वे वास्तविक बाजार में प्रवेश कर सकते हैं. यहां पंजीकरण करने पर, डेमो अकाउंट यूजर्स को $1000 शुरुआती बढ़ावा के साथ मिल जाता है.

रजिस्टर्ड यूजर कम से कम 70 रुपये से ट्रेडिंग शुरू कर सकते हैं. इसके अलावा, आवश्यक न्यूनतम शेष राशि भी 350 रुपये है. अन्य ट्रेडिंग प्लेटफार्मों के विपरीत, बिनोमो निवेशकों को सप्ताहांत (वीकेंड) पर भी ट्रेडिंग करने की अनुमति देता है.

बिनोमो के पास 2 करोड़ सब्सक्राइबर्स का बेस है और यह एक ईमानदार ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म होने का दावा करता है. इसका इंटरफेस यूजर फ्रेंडली है और नौसिखिया (पहली बार निवेश करने वाले) और पेशेवरों के लिए अलग-अलग सेक्शन हैं. डेमो अकाउंट यूजर्स को अपने ट्रेडिंग स्किल को सुधारने की अनुमति देता है. इसके अलावा, Binomo.com एक फ्री ट्रेनिंग देता है, जिसमें यूजर्स को बहुत कुछ सीखने के लिए मिलता है. Binomo.com के पास यूजर्स के किसी भी सवाल को हल करने के लिए 24/7 ऑनलाइन सपोर्ट मौजूद है. सबसे महत्वपूर्ण बात, बिनोमो इसका दावा करता है कि यह उन लोगों के लिए एक गंभीर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, जो ऑनलाइन ट्रेडिंग सीखना चाहते हैं और अतिरिक्त कमाई करना चाहते हैं.

बिनोमो ने एक बड़ा प्रोमो मैराथन लॉन्च किया है और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिल सकती है. बिनोमो के ट्रेडिंग हीरोज मैराथन में भाग लें, जो ट्रेडर्स के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरस्कारों के साथ शुरू किया गया है. आपकी ट्रेडिंग को और अधिक सुचारू बनाने के लिए बिनोमो आपको बोनस दे रहा है. प्रोमोकोड MEGATRADER का उपयोग करें, अपनी जमा राशि पर 100% बोनस प्राप्त कर सकते हैं और इस मैराथन का चैंपियन बनें! मैराथन के बारे में अधिक जानकारी यहां क्लिक करें.

VIDEO

Trending news