Electricity Bill: 296 रुपये खर्च करो और जिंदगीभर फ्री में जलेगी घर की लाइट, बिजली बिल आएगा जीरो!
Advertisement

Electricity Bill: 296 रुपये खर्च करो और जिंदगीभर फ्री में जलेगी घर की लाइट, बिजली बिल आएगा जीरो!

Solar Device: अगर आप इस डिवाइस को इस्तेमाल करते हैं तो यकीन मानिए अपने घर के कम से कम एक फ्लोर की बिजली का बिल आप कम क्र सकते हैं. 

Electricity Bill: 296 रुपये खर्च करो और जिंदगीभर फ्री में जलेगी घर की लाइट, बिजली बिल आएगा जीरो!

Electric Bill Free: बिजली का बिल काफी लोगों के लिए एक बड़ी समस्या है, इस समस्या के चलते हर महीने लोगों को बिजली का बिल भरने के लिए कई हजार ज्यादा खर्च करने पड़ते हैं. बिजली का बिल अगर लगातार बढ़कर आ रहा है तो यकीन मानिए, ये आपका मंथली बजट बिगाड़ सकता है. ये ऐसे में आप चाहें तो अपने घर के कम से कम एक फ्लोर की बिजली का बिल बचा सकते हैं. इसके लिए आपको ज्यादा मशक्कत करने की जरूरत नहीं है, बल्कि आपको एक दमदार और किफायती प्रोडक्ट का इस्तेमाल करना है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये प्रोडक्ट जिससे बिजली का खर्च बेहद ही कम हो जाएगा

कौन सा है डिवाइस 

जिस डिवाइस के बारे में हम बात कर रहे हैं वो असल में एक सोलर पावर्ड एलईडी लाइट है जिसका नाम Goodsmaze Solar Interaction Wall Lamp Solar Light Set है. इसका इस्तेमाल उन जगहों पर बखूबी किया जा सकता है जहां पर बिजली जाने की समस्या बनी रहती है या फिर बिजली बिल जरूरत से ज्यादा आता है. इस एलईडी लाइट की से बड़ी खासियत यही है कि इसे जलाने के लिए ना तो आपको इसे ऑन करना पड़ता है और ना ही इसे किसी तरह की पावर मुहैय्या करवानी पड़ती है. सोलर पावर्ड लाइट को बस आपको ऐसी जगह पर लगाना होता है जहां पर सूरज की रोशनी आती है. इसमें लगे हुए सोलर पैनल और बैटरी से ये खुद ही पावर जेनरेट करती है साथ ही साथ इसे स्टोर भी कर लेती है. 

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 

कीमत की बात करें तो इस इस डिवाइस को ग्राहक सिर्फ 296 रुपये में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. अलग-अलग वेबसाइट्स पर इसकी कीमत भी अलग-अलग रहती है. इसका डिजाइन बेहद शानदार होता है और ये एलईडी लाइट पोर्टेबल रहती है जिसकी बदौलत आप आसानी से इसे कहीं पर भी ले जा सकते हैं. आप इसे अपने घर के गार्डन में और टैरेस पर लगा सकते हैं जहां पर इसे डायरेक्ट सनलाइट मिल जाती है साथ ही साथ इसमें लगे हुए मोशन सेंसर की बदौलत ये खुद ही किसी भी गतिविधि के होते ही ऑन हो जाती है. 

Trending news