आधी से कम कीमत पर मिल रही 4K Smart LED TV, डिस्काउंट है इतना भारी आप नहीं लगा सकते अंदाजा
Advertisement
trendingNow11328622

आधी से कम कीमत पर मिल रही 4K Smart LED TV, डिस्काउंट है इतना भारी आप नहीं लगा सकते अंदाजा

4K Smart LED TV: भारत में 4K Smart LED TV का प्रचलन बढ़ रहा है लेकिन कुछ लोग कीमत की वजह से इसे नहीं खरीद पाते हैं, ऐसे ही लोगों के लिए Flipkart पर बंपर ऑफर चल रहा है. 

Photo Credit: Flipkart.com

Discount on 4K Smart LED TV: भारत में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में लोग इस सीजन में सबसे ज्यादा खरीदारी करने लग जाते हैं. होम अप्लायंसेज को भी फेस्टिव सीजन में सबसे ज्यादा खरीदा जाता है जिनमें Smart TV भी शामिल है. आपको बता दें कि भारत में 4K Smart LED TV को काफी पसंद किया जा रहा है और इस मौके पर आप इसे खरीदने के बारे में सोंच रहे हैं तो आज हम आपको इसके ऊपर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इन 4K Smart LED TV को आधे से भी कम कीमत : भारत में 4K Smart LED TV का प्रचलन बढ़ रहा है लेकिन कुछ लोग कीमत की वजह से इसे नहीं खरीद पाते हैं, ऐसे ही लोगों के लिए Flipkart पर बंपर ऑफर चल रहा है. 

कहां मिल रहा है ऑफर 

अगर आप इस ऑफर के बारे में नहीं जानते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं, दरअसल flipkart पर ये ऑफर दिया जा रहा है. ऐसे में आप ये 4K Smart LED TV खरीद सकते हैं. जिस स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है वो Candes 108 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV है और आप इसे सिर्फ 19,499 रुपये में खरीद सकते हैं, इसकी असल कीमत वैसे तो 48,490 रुपये है लेकिन इस पर 59 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद आप इसे इतनी किफायती कीमत में खरीद सकते हैं. 

क्या है खासियत 

अगर बात करें इस स्मार्ट टीवी की खासियत की तो ग्राहकों को इसमें नेटफ्लिक्स के साथ ही प्राइम वीडियो और डिजनी प्लस हॉटस्टार या फिर यूट्यूब देखने के लिए अलग से ऐप डाउनलोड करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि ये सारे प्री इंस्टॉल ऑफर किए जा रहे हैं. इसमें एंड्राइड असिस्टेंट और क्रोमकास्ट इनबिल्ट देखने को मिलेगा इतना ही नहीं इसमें 24 वाट का साउंड ऑफर किया गया है जो दमदार ऑडियो जनरेट करता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news