नदी में डूब गया था शख्स का iPhone 12, तीन महीने बाद बाहर निकाला तो फिर ऑन हो गई स्क्रीन
Advertisement
trendingNow12027481

नदी में डूब गया था शख्स का iPhone 12, तीन महीने बाद बाहर निकाला तो फिर ऑन हो गई स्क्रीन

iPhone 12: एक गोताखोर को स्टैनिस्लॉस ने नदी की सफाई के दौरान एक आईफोन खोजा और फोन सूखने के बाद उसने डिवाइस को चार्जर से कनेक्ट करके चालू कर दिया. 

नदी में डूब गया था शख्स का iPhone 12, तीन महीने बाद बाहर निकाला तो फिर ऑन हो गई स्क्रीन

Sank iPhone 12: आईफोन दुनियाभर में अपनी जोरदार खासियतों की वजह से लोकप्रिय हैं. हर उम्र के लोग आईफोन के दीवाने हैं. चाहे कोई भी आईफोन मॉडल हो, सभी को ग्राहकों का जोरदार रिस्पॉन्स मिलता है. आपको बता दें कि लोकप्रियता के मामले में आईफोन 12 का भी कोई जवाब नहीं है. दरअसल इस आईफोन मॉडल में ग्राहकों को एक धाकड़ कैमरा के साथ जोरदार परफॉर्मेंस मिल जाती है. अब तो इस आईफोन मॉडल से जुड़ा हुआ एक बड़ा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानने के बाद शायद अब भी इस मॉडल के फैन हो जाएंगे. 

3 महीने पहले नदी में डूब गया था iPhone 12 मॉडल 

आपको बता दें कि, संयुक्त राज्य अमेरिका की एक हालिया घटना जंगल की आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो गई है. दरअसल नदी की सफाई कर रहे एक गोताखोर को एक एप्पल आईफोन 12 मिला जो शैवाल से ढका हुआ था. दरअसल पानी में लंबे समय तक अगर कोई चीज डूबी रहती है तो उस पर शैवाल की पर्त जम जाती है. ये पर्त हरे रंग की होती है. ऐसी ही एक पर्त नदी से मिले हुए आईफोन 12 पर भी मिली. हैरानी की बात यह है कि उत्तरी कैलिफोर्निया में स्टैनिस्लॉस नदी में लगभग तीन महीने तक डूबे रहने के बाद भी iPhone बिल्कुल सही स्थिति में था.

हर तरफ हो रही तारीफ 

एप्पल इनसाइडर के मुताबिक, गोताखोर ली ने नवंबर में शैवाल से ढके आईफोन 12 की खोज की थी. फोन साफ ​​करने के बाद उन्होंने फोन को कुछ दिनों के लिए सूखने के लिए छोड़ दिया. जब ली ने एक चार्जर को आईफोन से कनेक्ट किया और कुछ दिनों के बाद इसे चालू करने की कोशिश की, तो वह यह देखकर हैरान रह गए कि फोन चालू हो गया. इस मामले ने सभी को हैरान कर दिया है और अब लोग हर तरफ इस घटना की चर्चा कर रहे हैं. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

आईफोन 12 मिनी में (5.4-इंच) की स्क्रीन दी गई है. जबकि आईफोन 12 में (6.1 इंच) स्क्रीन दी गई है. वहीं आईफोन 12 प्रो और आईफोन 12 प्रो मैक्स (6.1 इंच) और (6.7 इंच) की स्क्रीन दी गई है. एप्पल ने आईफोन 12 प्रो और 12 मैक्स वेरिएंट में पीछे की तरफ एक नया लिडार सेंसर दिया है. ये सेंसर सबसे पहले मार्च में iPad Pro में पेश किया गया था. वहीं नए डिजाइन किए गए iPhone 12 मॉडल में शानदार, टू-एज-एज सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है जो एक शानदार, ज्यादा immersive देखने का अनुभव है, और एक नया सिरेमिक शील्ड फ्रंट कवर है, जो फोन की ड्यूरेबिलिटी को बेहतर बनाता है.

Trending news