'आगे पुलिसवाले हैं, हेलमेट पहन लो' Google Maps ने बाइक राइडर्स को किया सावधान, बंपर वायरल
Advertisement
trendingNow12351758

'आगे पुलिसवाले हैं, हेलमेट पहन लो' Google Maps ने बाइक राइडर्स को किया सावधान, बंपर वायरल

Google Maps Warning for Helmet: अभी तक तो घरवाले ही कहते थे कि हेलमेट लगाकर ही बाइक चलाना नहीं तो चालान कट जाएगा. लेकिन, अब गूगल मैप्स भी लोगों को सावधान करता नजर आ रहा है कि 'पुलिसवाले खड़े हैं, हेलमेट पहन लो'. आपको सुनकर अजीब लग रहा होगा लेकिन यह सच है. 

'आगे पुलिसवाले हैं, हेलमेट पहन लो' Google Maps ने बाइक राइडर्स को किया सावधान, बंपर वायरल

Google Maps: आपने देखा होगा जब भी आप बाइक लेकर जाते हैं तो घरवाले कहते हैं कि हेलमेट साथ लेकर जाओ. वो ऐसा इसलिए कहते हैं क्योंकि बिना हेलमेट लगाए बाइक चलाना आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. बाइक चलाते समय अगर आपका एक्सीडेंट हो जाता है तो हेलमेट आपकी सुरक्षा करता है. ट्रैफिक पुलिस भी बिना हेलमेट लगाए बाइक चलाने वाले लोगों पर कार्रवाई करती है. अगर कोई व्यक्ति बिना हेलमेट लगाए बाइक चलाता हुआ मिलता है तो पुलिस उसका चालान काट देती है. 

Google Maps कर रह लोगों को सावधान

अभी तक तो घरवाले ही कहते थे कि हेलमेट लगाकर ही बाइक चलाना नहीं तो चालान कट जाएगा. लेकिन, अब गूगल मैप्स भी लोगों को सावधान करता नजर आ रहा है कि 'पुलिसवाले खड़े हैं, हेलमेट पहन लो'. आपको सुनकर अजीब लग रहा होगा लेकिन यह सच है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक यूजर ने एक स्क्रीनशॉट शेयरर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. 

 

यह भी पढें - Reliance Jio के इस पॉपुलर प्लान को लेकर ढेर सारा कन्फ्यूजन, कंपनी ने ट्वीट कर सब समझाया 

जमकर वायरल हो रहा पोस्ट 

इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर Santhosh Sivan नाम के एक यूजर ने एक पोस्ट शेयर किया है. यूजर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें चेन्नई के कई क्षेत्रों में पुलिस चौकी को मार्क कर दिया है. चेन्नई में फीनिक्स मॉल के पास एक जगह को 'पुलिस इरुपंगा हेलमेट पोधुंगो (पुलिस है, हेलमेट पहनें)' नाम दिया गया है. गूगल मैप्स इस जगह से गुजरने वाले लोगों को सचेत कर देता है कि पुलिस है और उनसे हेलमेट पहनने की अपील करता है. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस पोस्ट पर मजेदार कॉमेंट्स भी कर रहे हैं. 

यह भी पढें - फोन में कभी सेट न करें ये Password, क्रैक करने में नहीं लगता 1 सेकंड का भी टाइम

Trending news