Google के फोन की अजीबोगरीब हरकत! अपने आप लग रहे हैं फोन Calls, गुस्साए यूजर्स बोले- 'यह क्या बवाल है...'
Advertisement

Google के फोन की अजीबोगरीब हरकत! अपने आप लग रहे हैं फोन Calls, गुस्साए यूजर्स बोले- 'यह क्या बवाल है...'

Google Pixel 6 और Google Pixel 6 Pro के कई सारे यूजर्स हाल ही में अपने फोन से काफी परेशान हैं क्योंकि यह स्मार्टफोन अपने आप ही लोगों को फोन कॉल्स मिला रहा है और स्क्रीन फ्लिकरिंग की भी दिक्कत सामने आ रही है. 

Google Pixel 6 and Google Pixel 6 Pro | Photo Credit: Computerworld

नई दिल्ली. हाल ही में Google ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के अन्ये मॉडल, Google Pixel 6 और Google Pixel 6 Pro को लॉन्च किया था. जहां इस फोन को अपने कैमरे और बाकी फीचर्स के लिए काफी तारीफें बटोरने का मौका मिल रहा है वहीं इसके खिलाफ कई सारी शिकायतें भी दर्ज की जा रही हैं. कई यूजर्स ने इस बात को पॉइंट आउट किया है कि उनके गूगल स्मार्टफोन्स अपने आप ही लोगों को फोन मिला रहे हैं और फोन का डिस्प्ले जल-बुझ रहा है. आइए डीटेल में जानते हैं कि आखिर बात क्या है.. 

  1. Google Pixel 6 और 6 Pro की अजीब हरकत 
  2. खुद मिला रहे हैं दूसरों को फोन कॉल्स 
  3. यूजर्स ने दर्ज की शिकायतें, कंपनी चुप 

स्मार्टफोन अपने आप मिला रहा है कॉल 

मशहूर फोरम Reddit पर कई यूजर्स ने पिछले कुछ समय में यह शिकायत दर्ज की है कि उनके Google Pixel 6 और Google Pixel 6 Pro स्मार्टफोन्स अपने आप लोगों को फोन कॉल मिला रहे हैं. जहां कुछ लोगों का यह अनुमान है कि फोन्स बैकग्राउन्ड नॉइज को कमांड समझकर ऐसा कर रहे हैं वहीं बहुत सारे लोग इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं क्योंकि उनके साथ ऐसा तब हुआ जब वो सो रहे थे और कमरे में शांति थी. ऐसे में, बैकग्राउन्ड नॉइज को कमांड समझना मुमकिन नहीं है. 

स्क्रीन फ्लिकर कर रही है 

अपने आप फोन कॉल्स मिल जाने वाली दिक्कत के साथ इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के यूजर्स को एक और परेशानी सामने आ रही है. आहूत सारे यूजर्स की यह शिकायत है कि फोन का डिस्प्ले फ्लिकर कर रहा है, यानी फोन का डिस्प्ले जल-बुझ रहा है जिससे स्क्रीन साफ तरह से न दिख रही है और न ही इस्तेमाल की जा पा रही है. 

आपको बता दें कि हालांकि इन शिकायतों को एक पब्लिक फोरम पर दर्ज किया गया है, गूगल की ओर से इस पर कोई टिप्पणी फिलहाल नहीं आई है. जी हां, फिलहाल कंपनी ने यूजर्स की शिकायतों पर चुप्पी साधी हुई है और इन शिकायतों का कोई समाधान नहीं निकाला गया है.

Trending news