सिर्फ 13,000 रुपये में मिल रहा 44 हजार वाला Google Pixel 6a, मार्केट अब तक नहीं आया ऐसा धांसू डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow11422135

सिर्फ 13,000 रुपये में मिल रहा 44 हजार वाला Google Pixel 6a, मार्केट अब तक नहीं आया ऐसा धांसू डिस्काउंट

Google Pixel 6a: अगर आप गूगल स्मार्टफोन फैन हैं तो आपके लिए मार्केट में तगड़ा ऑफर आया है जिसमें आप अब तक की सबसे तगड़ी डील के साथ इसकी एक फ्लैगशिप मॉडल को खरीद सकते हैं. 

 

Photo Credit: Flipkart.com

Google Pixel 6a discount: Google Pixel 6a प्रीमियम स्मार्टफोन है जिसे मार्केट में कुछ समय पहले ही उतारा गया था और तब से लेकर अब तक इसकी जबरदस्त डिमांड है और ग्राहक से जमकर खरीद रहे है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन का कैमरा और इसका डिस्प्ले और इसकी परफॉर्मेंस इतनी जबरदस्त है कि ग्राहक कोई और स्मार्टफोन खरीदने की सोचता ही नहीं है लेकिन इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा थी और यही वजह थी ज्यादातर ग्राहक इसे नहीं खरीद पा रहे थे. हालांकि अब फ्लिपकार्ट ग्राहकों को इतनी तगड़ी डील दे रहा है जिसमें आप ₹15000 से भी कम कीमत पर इस स्मार्टफोन को अपने घर ले जा सकते हैं.

Google Pixel 6a Features 

6GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज से लैस गूगल (Google) का यह नया स्मार्टफोन गूगल टेन्सर (Google Tensor) प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें आपको 4410mAh की बैटरी दी जा रही है. 6.14-इंच के फुल एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले वाले इस 5G स्मार्टफोन में डुअल कैमरा मिल रहा है जिसमें मेन सेंसर 12.2MP का है और दूसरा सेंसर 12MP का है. इस फोन में आपको 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. इसमें ऑडियो जैक नहीं है लेकिन Google Pixel 6a फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. 

क्या है ऑफर

अगर बात करें ऑफर की तो गूगल पिक्सेल 6a को खरीदने के इच्छुक ग्राहक बेहद ही किफायती कीमत में इसे घर ले जा सकते हैं. बात करेंगे इसकी असल कीमत की तो यह तकरीबन ₹44000 है जो कि काफी सारे लोगों के बजट से बाहर निकल जाती है लेकिन फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन पर पूरे 20 फीसद का डिस्काउंट दे रहा है ऐसे में इसका लिस्टिंग प्राइस सिर्फ ₹34999 है लेकिन ऑफर यहीं पर नहीं रुकता है और ग्राहक इसे और कम कीमत पर खरीद सकते हैं. दरअसल इस स्मार्टफोन पर ₹21500 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है जो इसके लिस्टिंग प्राइस ₹34999 में से अगर कम कर दिया जाता है तो उसकी कीमत सिर्फ ₹13099 रह जाती है जो बेहद ही किफायती कीमत है और ग्राहकों के लिए इससे तगड़ी डील और हो ही नहीं सकती. आप भी अगर इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास कुछ ही समय का मौका है.

 

Trending news