फिर मार्केट में हुकूमत करने आया Nokia का ये चकाचक Smartphone! डिजाइन देखकर आ जाएगा मजा
Advertisement
trendingNow11900225

फिर मार्केट में हुकूमत करने आया Nokia का ये चकाचक Smartphone! डिजाइन देखकर आ जाएगा मजा

HMD Global ने Nokia XR21 लिमिटेड एडिशन के मैन्यूफेक्चर के साथ की है. इसके ज्यादा यूनिट्स को नहीं बनाया गया है. सभी यूनिट्स को एक स्पेशल फ्रॉस्टेड प्लैटिनम कलर, अलग सीरियल नंबर और सर्टिफिकेट के साथ आते हैं. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

फिर मार्केट में हुकूमत करने आया Nokia का ये चकाचक Smartphone! डिजाइन देखकर आ जाएगा मजा

HMD Global ने फरवरी में कहा था कि वो यूरोप के कुछ हिस्सों में फोन को मैन्यूफेक्चर का निर्माण शुरू करेगा और उसने इसकी शुरुआत Nokia XR21 लिमिटेड एडिशन के मैन्यूफेक्चर के साथ की है. इसके ज्यादा यूनिट्स को नहीं बनाया गया है. सभी यूनिट्स को एक स्पेशल फ्रॉस्टेड प्लैटिनम कलर, अलग सीरियल नंबर और सर्टिफिकेट के साथ आते हैं. आइए जानते हैं डिटेल में...

Nokia XR21 Limited Edition Specifications

कंपनी सिर्फ 50 यूनिट्स को तैयार करेगा और 30 यूनिट्स बिक्री पर जाएंगे. जैसा की ऊपर बताया गया है कि सभी फोन्स स्पेशल फ्रॉस्टेड प्लैटिनम कलर, अलग सीरियल नंबर और सर्टिफिकेट के साथ आएंगे. 

Nokia XR21 में 6.49-इंच की LCD स्क्रीन है जो FHD+ रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 550 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस प्रदान करती है. स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास विक्टस द्वारा सुरक्षित किया गया है, जो इसे खरोंच और गिरने से बचाता है. Nokia XR21 MIL-STD 810H सैन्य-ग्रेड स्थायित्व मानकों को पूरा करता है, जिसका अर्थ है कि यह कठोर परिस्थितियों में भी काम करना चाहिए। यह IP68-रेटेड है, जिसका अर्थ है कि यह पानी और धूल के लिए प्रतिरोधी है. इसके अतिरिक्त, यह IP69K प्रमाणित है, जो यह सुनिश्चित करता है कि यह उच्च-प्रवाह वाले पानी के जेट से भी बच सकता है.

Nokia XR21 Limited Edition Camera

Nokia XR21 में 16MP का सेल्फी कैमरा और एक डुअल-कैमरा सेटअप है जिसमें 64MP प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और पीछे की तरफ एक एलईडी फ्लैश है. यह एक शानदार कैमरा सिस्टम है जो आपको बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो लेने की अनुमति देता है.

Nokia XR21 Limited Edition Battery

Nokia XR21 को स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाता है, जो एक शक्तिशाली प्रोसेसर है जो आपको तेज और सुचारू प्रदर्शन प्रदान करता है. यह 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है. Nokia XR21 में एक बड़ी 4,800mAh की बैटरी है जो आपको पूरे दिन चलाने के लिए पर्याप्त चार्ज प्रदान करती है। यह 33W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिससे आप इसे जल्दी से चार्ज कर सकते हैं.

Nokia XR21 Limited Edition Price

Nokia XR21 लिमिटेड संस्करण अब यूके, फ्रांस, जर्मनी, ऑस्ट्रिया, नीदरलैंड, बेल्जियम, स्पेन, इटली और फिनलैंड सहित कई यूरोपीय देशों में उपलब्ध है. यह एडीशन फ्रॉस्टेड प्लेटिनम फिनिश में आता है और इसकी कीमत 699 यूरो या 599 GBP (लगभग 60 हजार रुपये) है.

Trending news