अब Smartwatch से ब्लॉक कर सकेंगे Spam Calls, तरीका है सबसे आसान; तुरंत करें ये काम
Advertisement
trendingNow12410733

अब Smartwatch से ब्लॉक कर सकेंगे Spam Calls, तरीका है सबसे आसान; तुरंत करें ये काम

How to block spam calls from smartwatch: स्मार्टवॉच आपके स्पैम कॉल ब्लॉक और अवॉइड करने के लिए हथियार बन सकती है? हां, यह सही है. ट्रूकॉलर अब एक ऐप है जो वेयरओएस पर काम करता है जिसका मतलब है कि कोई भी एंड्रॉइड-पावर्ड स्मार्टवॉच जैसे सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 या वनप्लस वॉच 2 नए ऐप को रन कर सकती है.

 

अब Smartwatch से ब्लॉक कर सकेंगे Spam Calls, तरीका है सबसे आसान; तुरंत करें ये काम

अगर हम आपको बताएं कि एक एंड्रॉइड स्मार्टवॉच आपके स्पैम कॉल ब्लॉक और अवॉइड करने के लिए हथियार बन सकती है? हां, यह सही है. ट्रूकॉलर अब एक ऐप है जो वेयरओएस पर काम करता है जिसका मतलब है कि कोई भी एंड्रॉइड-पावर्ड स्मार्टवॉच जैसे सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 या वनप्लस वॉच 2 नए ऐप को रन कर सकती है और आपके फोन के साथ पेयर हो सकती है ताकि लगातार स्पैम कॉलर्स को ब्लॉक किया जा सके. एंड्रॉइड वॉचेज विश्वसनीय हैं और नए-जेन मॉडल्स आपको लंबी बैटरी लाइफ देने के लिए मैच्योर हो गए हैं, इसलिए इन ऐप्स को स्मार्टवॉच पर रन करना एक निश्चित बोनस है, खासकर अगर आप हर कॉल के लिए फोन उठाना नहीं चाहते हैं.

कैसे करता है काम?

- ट्रूकॉलर नया वेयरओएस ऐप ऑफर कर रहा है जो प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है जो एंड्रॉइड स्मार्टवॉच पर रन करता है. अब, फीचर काम करने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें- 

- ट्रूकॉलर सर्च करें, इसे अपने वॉच मॉडल पर इंस्टॉल करें. अपने वेयरओएस वॉच पर ट्रूकॉलर ऐप इंस्टॉल करने के बाद, इसे उस फोन के साथ पेयर करें जिस पर कॉलर आईडी ऐप रन हो रहा है.

- आपको इसे आगे सेटअप करने की ज़रूरत नहीं है और फीचर कलाई पर काम करना शुरू कर देगा. 

वॉच ऐप फोन का एक एक्सटेंशन है इसलिए आपको दोनों डिवाइसेज पर ऐप इंस्टॉल करना होगा. ट्रूकॉलर भी कहता है कि आपको ऐप को फोन पर डिफ़ॉल्ट फोन ऐप बनाना होगा ताकि इसके कॉलर आईडी टेक का बेस्ट यूज किया जा सके. अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो कुछ फीचर्स इफेक्टिवली काम नहीं कर सकते हैं. आपको ऐप का प्रीमियम वर्ज़न नहीं चाहिए ताकि इसे स्मार्टवॉच पर काम करने के लिए. सभी फीचर्स फोन ऐप के ज़रिए काम करते हैं क्योंकि आप सेटिंग्स में कोई चेंज नहीं कर सकते हैं वॉच ऐप से. और हां, ऐप iOS यूज़र्स के लिए अवेलेबल नहीं है और हम इसे जल्द ही नहीं देखते हैं.

Trending news