iPhone 13 और iPhone 14 पर डिस्काउंट की बौछार! बिक्री इतनी बढ़ी, कम पड़ने लगा स्टॉक
Advertisement

iPhone 13 और iPhone 14 पर डिस्काउंट की बौछार! बिक्री इतनी बढ़ी, कम पड़ने लगा स्टॉक

Apple iPhone Discount: आईफोन 13 और आईफोन 14 इस समय सबसे पॉपुलर आईफोंस मॉडल है जिन्हें धड़ल्ले से खरीदा जा रहा है लेकिन अब इनकी कीमत में भारी कटौती हुई है जो आपको हजारों रुपए की बचत करवा सकती है.

iPhone 13 और iPhone 14 पर डिस्काउंट की बौछार! बिक्री इतनी बढ़ी, कम पड़ने लगा स्टॉक

iPhone Massive Discount: आईफोन के टॉप मॉडल्स में इस समय आईफोन 13 और आईफोन 14 की सबसे ज्यादा डिमांड है और वजह है इनमें मिलने वाले धाकड़ फीचर्स और इनका स्टाइलिश डिजाइन जिसकी बदौलत कहीं पर भी लोग इन्हें नोटिस करते हैं यहां तक कि इन्हें खरीदना स्टेटस सिंबल के तौर पर भी देखा जाता है लेकिन इनकी कीमत काफी ज्यादा होती है. अगर आप इन्हें खरीदने का बजट नहीं बना पा रहे हैं और इसकी वजह से आपका आईफोन खरीदने का आईडिया बीच में लटक गया है तो आज हम आपको इन पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी भारी बचत करवा सकता है साथ ही आपको कम कीमत में आईफोन के इन मॉडल्स को खरीदने में मदद कर सकता है.

आईफोन 13 पर डिस्काउंट

अगर आईफोन 13 पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर इसकी असल कीमत वैसे तो ₹69900 है लेकिन इस पर 9 पर्सेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसकी वजह से इसका लिस्टेड प्राइस ₹62999 हो जाता है. आपको बता दें कि लिस्टेड प्राइज पर ग्राहकों को एक धमाकेदार ऑफर दिया जा रहा है. दरअसल इस मॉडल के लिस्टेड प्राइस जानी 62999 पर ₹23000 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है जिसका मतलब यह होता है कि ग्राहक से सिर्फ ₹39999 में घर ले जा सकते हैं जो कि एक बहुत बड़ा ऑफर है और इसमें ग्राहकों की काफी भारी बचत हो रही है. यह डील फ्लिपकार्ट पर ऑफर की जा रही है और ग्राहक इसका लाभ ले सकते हैं. यह डिस्काउंट 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए ऑफर किया जा रहा है.

आईफोन 14 पर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर एप्पल आईफोन 14 के 128GB वैरीअंट को वैसे तो ₹79900 में ऑफर किया जा रहा है लेकिन इस पर ग्राहकों को 9 परसेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाता है जिसका मतलब यह हुआ कि इसका लिस्टेड प्राइज ₹72499 हो जाता है. इस कीमत को भी अगर ग्राहक जरूरत से ज्यादा मान रहे हैं तो उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट की तरफ से इस मॉडल के लिए ₹23000 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो ग्राहकों को सिर्फ ₹49499 ही चुकाने पड़ेंगे.

Trending news