iPhone 13 Pro Max सिर्फ 20,000 रुपये में! दनादन खरीद रहे ग्राहक, कहीं आपने भी तो नहीं कर लिया है बुक
Advertisement

iPhone 13 Pro Max सिर्फ 20,000 रुपये में! दनादन खरीद रहे ग्राहक, कहीं आपने भी तो नहीं कर लिया है बुक

Apple iPhone: भारत में हाल ही में iPhone 14 सीरीज को लॉन्च किया गया है. हालांकि अभी भी मार्केट में iPhone 13 Pro Max का क्रेज खत्म नहीं हुआ है. बता दें कि फेसबुक मार्केट प्लेस पर ये सस्ते स्मार्टफोन की कीमत में मिल रहा है लेकिन खरीदने से पहले इसके बारे में जानना जरूरी है.

iPhone 13 Pro Max सिर्फ 20,000 रुपये में! दनादन खरीद रहे ग्राहक, कहीं आपने भी तो नहीं कर लिया है बुक

iPhone Under 30,000 Price: भारत में आईफोन का जबरदस्त क्रेज है दूसरे देशों में भी इसका क्रेज देखने को मिलता है लेकिन भारत में भी यूजेस पीछे नहीं है और कीमत ज्यादा होने के बावजूद भी ग्राहक इसे धड़ल्ले से खरीदते हैं. बता दें कि हाल ही में कंपनी ने आईफोन 14 सीरीज को मार्केट में लॉन्च किया है जिसे दनादन ग्राहक मिल रहे हैं और यूनिट्स लगातार बिकते जा रहे हैं इसकी कीमत काफी ज्यादा है. इस मार्केट में आने के बावजूद भी आईफोन 13 प्रो मैक्स का क्रेज खत्म नहीं हुआ है और ग्राहक इसे भी खरीद रहे हैं क्योंकि उनका बजट आईफोन 14 का नहीं है. हालांकि ग्राहक अब जो आईफोन 13 प्रो मैक्स खरीद रहे हैं उसकी कीमत सिर्फ ₹20000 है. आपको यह जानकर हैरानी हो रही होगी और शायद यकीन ही नहीं हो रहा होगा लेकिन ऐसा है लेकिन इसके पीछे एक खास बात भी है जिसके बारे में आप को जानना जरूरी है. हालांकि इससे पहले आपको यह जान लेना चाहिए कि इतना सस्ता आईफोन तेरा प्रोमैक्स कहां मिल रहा है.

यहां से सस्ता आईफोन 13 फोन मैक्स खरीद रहे हैं ग्राहक

आपको बता दें कि फेसबुक पर एक मार्केटप्लेस है जहां से ग्राहक सस्ती कीमत में काफी सारा सामान खरीद सकते हैं और इसी मार्केटप्लेस पर आईफोन 13 प्रो मैक्स की बिक्री की जा रही है. ग्राहकों को बस यहां जाकर आर्डर देना होता है और इसके बाद स्मार्टफोन आपके घर पर डिलीवर कर दिया जाता है. अब आप सोच रहे होंगे कि जब सब कुछ ठीक है तो इसमें खास बात क्या है तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आपने भी इस आईफोन तेरा प्रो मैक्स को खरीदने के बारे में मन बनाया है तो ऐसा ना ही करें क्योंकि आपको चूना लग सकता है और आपके सारे पैसे डूब सकते हैं. 

फेक है आईफोन

आपको बता दें कि फेसबुक मार्केटप्लेस पर आईफोन 13 मैक्स जिसकी बिक्री की जा रही है वह पूरी तरह से फेक है. सिर्फ और सिर्फ यही वजह है कि इसे ₹20000 में बेचा जा रहा है नहीं तो आईफोन 13 प्रो मैक्स की कीमत सवा लाख रुपए से ऊपर जाती है. इतना महंगा स्मार्टफोन इतनी कम कीमत में मिलना वाकई में हैरानी की बात है और अगर आप इसे खरीदने के बारे में सोचते हैं तो यह आईडिया आपको छोड़ ही देना चाहिए क्योंकि यह आईफोन सिर्फ देखने में असली जैसा लगता है लेकिन इसका सॉफ्टवेयर इसका डिस्प्ले और इसका कैमरा किसी सस्ते आईफोन से भी घटिया होता है ऐसे में इसे खरीदना आपके लिए अच्छे दिन साबित नहीं होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news