कहां से कहां आ गए iPhone 14 Plus के दाम, जल्दी करें बुक, कहीं हाथ से निकल न जाए ऑफर
Advertisement
trendingNow12312066

कहां से कहां आ गए iPhone 14 Plus के दाम, जल्दी करें बुक, कहीं हाथ से निकल न जाए ऑफर

iPhone 14 Plus Discount: इस समय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart से iPhone 14 Plus को आप बिना किसी बैंक ऑफर के भी बहुत कम कीमत में खरीद सकते हैं. सिर्फ इतना ही इस डील में आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे हैं, जिन्हें मिलाकर इस फोन की कीम और भी कम हो जाएगी.

 कहां से कहां आ गए iPhone 14 Plus के दाम, जल्दी करें बुक, कहीं हाथ से निकल न जाए ऑफर

iPhone 14 Plus Price Cut: अगर आप iPhone लेने का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए खुशखबरी है. इस समय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर iPhone 14 Plus पर धमाकेदार सेल चल रही है. इस समय आप इस फोन को बिना किसी बैंक ऑफर के भी बहुत कम कीमत में खरीद सकते हैं. सिर्फ इतना ही इस डील में आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे हैं, जिन्हें मिलाकर इस फोन की कीम और भी कम हो जाएगी. आइए जानते हैं कि कैसे आप इस फोन को काफी कम दाम में खरीद सकते हैं.

कितना सस्ता मिल रहा है iPhone 14 Plus?

वैसे तो iPhone 14 Plus की कीमत ₹79,900 है, लेकिन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर इस पर सीधा 29% का डिस्काउंट मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत घटकर सिर्फ ₹55,999 हो जाती है. यानी बिना किसी बैंक ऑफर के भी इस फोन का प्राइस ₹23,000 से भी ज्यादा कम हो जाता है. डिस्काउंट का सिलसिला यहीं खत्म नहीं होता. आप इस फोन और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. आइए बताते हैं कैसे. 

fallback
 
बैंक ऑफर से और भी बचत

अगर आपके पास HDFC या बैंक ऑफ बरोडा का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो आपको और भी फायदा होगा. इन बैंकों के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको अतिरिक्त ₹4,000 की छूट मिलेगी. इस छूट के बाद फोन की कीमत और कम होकर केवल ₹54,999 रह जाती है. गौर करने वाली बात ये है कि ये कीमत iPhone 14 से भी कम है. iPhone 14 इस समय फ्लिपकार्ट पर ₹56,999 में मिल रहा है. 

एक्सचेंज ऑफर

आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज में देकर iPhone 14 Plus को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं. हालांकि, एक्सचेंज करने वाले हर स्मार्टफोन की वैल्यू अलग-अलग हो सकती है. एक्सचेंज वैल्यू स्मार्टफोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है. आपको अपने फोन का मॉडल और उसके बारे में कुछ जानकारी डालकर एक्सचेंज वैल्यू चेक करनी होगी. इसके बाद आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करके नया iPhone 14 Plus ऑर्डर कर सकते हैं. 

Trending news