Apple की शातिर चाल! तूफान की स्पीड में चार्ज होगा iPhone 15, जानकर झूम उठे फैन्स
Advertisement
trendingNow11832585

Apple की शातिर चाल! तूफान की स्पीड में चार्ज होगा iPhone 15, जानकर झूम उठे फैन्स

मार्केट में 120W फास्ट चार्जिंग वाले एंड्रॉइड फोन आ चुके हैं, लेकिन आईफोन काफी धीमें चार्ज होते हैं. 9to5Mac की रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कहा गया है कि ऐप्पल इस बार फास्ट चार्जिंग वाले आईफोन्स पेश कर सकता है. 

Apple की शातिर चाल! तूफान की स्पीड में चार्ज होगा iPhone 15, जानकर झूम उठे फैन्स

हाल ही में iPhone 15 की लीक्ड इमेज सामने आई थी, जिसमें USB-C पोर्ट के साथ देखा गया, जिनमें Thunderbolt का सपोर्ट दिखाया गया है. EU के नॉर्म्स को पूरा करने के लिए ऐप्पल अपने आने वाले फोन्स में USB-C पोर्ट ला सकता है, जिसका फैन्स को बेसबरी से इंतजार है. फास्ट चार्जिंग के मामले में ऐप्पल एंड्रॉइड फोन्स से काफी पीछे है. अब मार्केट में 120W फास्ट चार्जिंग वाले एंड्रॉइड फोन आ चुके हैं, लेकिन आईफोन काफी धीमें चार्ज होते हैं. 9to5Mac की रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कहा गया है कि ऐप्पल इस बार फास्ट चार्जिंग वाले आईफोन्स पेश कर सकता है. 

iPhone 15 series आ सकती है फास्ट चार्जिंग के साथ

9to5Mac ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि iPhone 15 सीरीज 35W तक के फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ आएगी. यह अब तक का सबसे बड़ा अपग्रेड होगा. बता दें, अभी तक वैनिला मॉडल्स में 20W वायर्ड चार्जिंग स्पीड मिलती है. वहीं प्रो वैरिएंट में 27W तक की चार्जिंग स्पीड मिलती है. 35W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है, तो चार्जिंग का समय काफी कम हो जाएगा. बता दें, अभी iPhone 14 Pro Max को पूरी तरह से चार्ज करने में लगभग दो घंटे लगते हैं. 

क्या iPhone 15 के सभी मॉडल्स में 35W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा? पब्लिकेशन ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. हो सकता है कि कंपनी प्रो वेरिएंट में ही यह सुविधा दे. हमेशा से ही कंपनी प्रो वेरिएंट में कुछ अलग करती है. ऐसे में उम्मीद है कि सिर्फ प्रो वेरिएंट में ही 35W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिले. 

पिछले लीक में बताया गया था कि Apple iPhone 15 सीरीज में स्टैक्ड बैटरी टेक्नोलॉजी की सुविधा हो सकती है. थंडरबोल्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के लिए कहा जाता है. ऐसे में उम्मीद है कि आने वाले आईफोन्स फटाफट चार्ज होंगे. बता दें, Apple पिछले साल पेश किया गया 35W डुअल USB-C चार्जर और साथ ही मैकबुक एयर के लिए 30W USB-C चार्जर भी बेचता है. दोनों आईफोन्स से ज्यादा स्पीड का सपोर्ट करते हैं. 

Trending news