2 हजार से कम कीमत वाला फोन, जिससे कर सकेंगे UPI पेमेंट और देख सकेंगे Youtube; जानिए फीचर्स
Advertisement
trendingNow12215950

2 हजार से कम कीमत वाला फोन, जिससे कर सकेंगे UPI पेमेंट और देख सकेंगे Youtube; जानिए फीचर्स

itel Super Guru 4G लॉन्च हो चुका है. इसकी कीमत 2,000 रुपये से कम है. इस फोन में कई खासियतें हैं, जैसे - कई भारतीय भाषाओं में न्यूज़ देखना, यूट्यूब देखना, यूपीआई पेमेंट करना आदि. आइए जानते हैं itel Super Guru 4G की कीमत और फीचर्स...

 

2 हजार से कम कीमत वाला फोन, जिससे कर सकेंगे UPI पेमेंट और देख सकेंगे Youtube; जानिए फीचर्स

itel ने नया फीचर फोन itel Super Guru 4G लॉन्च किया है. ये फोन उन लोगों के लिए अच्छा है जो कीमत के लिहाज से किफायती फोन चाहते हैं. इसकी कीमत 2,000 रुपये से कम है. इस फोन में कई खासियतें हैं, जैसे - कई भारतीय भाषाओं में न्यूज़ देखना, यूट्यूब देखना, यूपीआई पेमेंट करना आदि. आइए जानते हैं itel Super Guru 4G की कीमत और फीचर्स...

itel Super Guru 4G price in India

नया itel Super Guru 4G फोन भारत में ₹1,799 में आ रहा है. यह हरा, काला और गहरा नीला रंगों में कंपनी की ऑनलाइन स्टोर और Amazon पर उपलब्ध होगा.

itel Super Guru 4G specifications

Itel Super Guru 4G में एक 2 इंच की स्क्रीन, 1000mAh की बैटरी और एक VGA कैमरा है जो यूपीआई पेमेंट के लिए बारकोड स्कैन करने में मदद करता है. यह फोन इंटरनेट के जरिए यूट्यूब वीडियो चला सकता है, जिससे आप छोटे यूट्यूब वीडियो देख सकते हैं. साथ ही, ये फोन 13 भारतीय भाषाओं को भी सपोर्ट करता है.

Itel Super Guru 4G फोन आपको चार भाषाओं में - अंग्रेज़ी, हिंदी, उर्दू और पंजाबी में BBC न्यूज़ देखने की सुविधा भी देता है. इसमें लेट्सचैट नाम का चैट करने वाला ऐप है और इसमें सोकोबन, 2048 और टेट्रिस जैसे गेम भी शामिल हैं. गौर करने वाली बात यह है कि इस फीचर फोन में दोहरी 4G कनेक्टिविटी और VoLTE है, जो इसे देश के प्रमुख टेलीकॉम ऑपरेटरों के साथ इस्तेमाल करने के लिए उपयुक्त बनाता है. इसके अतिरिक्त, यह 2G और 3G कनेक्टिविटी के लिए भी समर्थन बनाए रखता है.

इसी दौरान, फरवरी में itel नाम की स्मार्टफोन कंपनी ने भारत में itel P55 और itel P55+ फोन लॉन्च किए. इन फोन में 6.6 इंच की बड़ी स्क्रीन, 50MP का मेन कैमरा, 5,000mAh की दमदार बैटरी और भी बहुत कुछ खास फीचर्स मिलते हैं. अब कीमत की बात करें, तो 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वाला itel P55 फोन 9,999 रुपये में मिलता है, वहीं 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 10,499 रुपये में आता है. वहीं Amazon पर itel P55+ फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ सिर्फ 9,999 रुपये में मिल रहा है.

Trending news