JBL ने लॉन्च किए LED स्क्रीन वाले Earbuds, मिलती है 40 घंटे की बैटरी लाइफ; जानिए कीमत
Advertisement
trendingNow12297394

JBL ने लॉन्च किए LED स्क्रीन वाले Earbuds, मिलती है 40 घंटे की बैटरी लाइफ; जानिए कीमत

JBL का दावा है कि neodymium drivers की मदद से ये JBL Live Beam 3 बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस देते हैं. ये वायरलेस ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक चल सकते हैं. The JBL Live Beam 3 is priced at Rs 24,999. आप इसे 21 जून से JBL की वेबसाइट, ऑनलाइन स्टोर्स और ऑफलाइन रिटेलर्स से खरीद सकते हैं.

 

JBL ने लॉन्च किए LED स्क्रीन वाले Earbuds, मिलती है 40 घंटे की बैटरी लाइफ; जानिए कीमत

JBL ने भारत में अपने प्रोडक्ट्स की रेंज को और बढ़ा दिया है. उन्होंने नए JBL Live Beam 3 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए हैं. इन ईयरबड्स के साथ एक स्मार्ट चार्जिंग केस भी मिलता है, जिससे आप ईयरबड्स के ज्यादातर फीचर्स को आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं. कंपनी का दावा है कि neodymium drivers की मदद से ये JBL Live Beam 3 बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस देते हैं. ये वायरलेस ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक चल सकते हैं.

JBL Live Beam 3 price

The JBL Live Beam 3 is priced at Rs 24,999. आप इसे 21 जून से JBL की वेबसाइट, ऑनलाइन स्टोर्स और ऑफलाइन रिटेलर्स से खरीद सकते हैं. यह ब्लू, सिल्वर और ब्लैक कलर में आता है. 

JBL Live Beam 3 Specs

JBL Live Beam 3 में IP55 वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आता है, यानी यह पानी में आसानी से खराब नहीं होगा. इसके अलावा इसमें जेबीएल का सिग्नेचर साउंड मिलता है. यानी क्लियर और क्रिस्टल साउंड मिलने वाला है. साथ ही जेबीएल स्पेशियल साउंड मिलता है. कंपनी का दावा है कि यह इयरबड्स सिंगल चार्ज में 40 घंटे तक चल सकता है.

जेबीएल लाइव बीम 3 में एक ऐसी चीज है, जो आपको पसंद आने वाली है. इसमें आपको 1.45 इंच का एलईडी टच डिस्प्ले मिलता है. JBL Live Beam 3 ईयरबड्स के साथ सबसे खास चीज़ है उनका स्मार्ट चार्जिंग केस. इस केस से आप ईयरबड्स के लगभग सारे फंक्शन्स को कंट्रोल कर सकते हैं. जैसे कॉल उठाना, या फिर JBL Headphones App की जरूरत के बिना ही कई सारी चीजें सेट करना. ये चार्जिंग केस इतना स्मार्ट है कि आप सीधे इससे ही कॉल उठा सकते हैं, मोबाइल की जरूरत नहीं.

खुद ईयरबड्स की बात करें तो इनमें 'ट्रू एडैप्टिव नॉइज़ कैंसलेशन' फीचर है. इससे आप JBL Headphones App में मौजूद 'ईयर कैनल टेस्ट' की मदद से अपनी आवाज को बेहतर बना सकते हैं. साथ ही, इनमें 'प्राइवेट कॉल मोड', 'कॉल इक्वलाइजर' और 'साउंड लेवल ऑप्टिमाइजर' जैसे फीचर्स भी हैं. 'प्राइवेट कॉल मोड' में एक ईयरबड माइक्रोफोन बन जाता है, जिससे आपकी कॉल की आवाज और साफ सुनाई देगी.

Trending news