Jio वालों के लिए बंपर धमाका, 6 महीने तक फ्री मिलेगा अनलिमिटेड 4G डाटा
Advertisement

Jio वालों के लिए बंपर धमाका, 6 महीने तक फ्री मिलेगा अनलिमिटेड 4G डाटा

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार प्लान पेश किए हैं. कंपनी ने ये प्लान मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत बाजार में उतारे हैं.

Jio वालों के लिए बंपर धमाका, 6 महीने तक फ्री मिलेगा अनलिमिटेड 4G डाटा

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार प्लान पेश किए हैं. कंपनी ने ये प्लान मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत बाजार में उतारे हैं. इन प्लान्स में से जियो का सबसे धमाकेदार प्लान है 594 रुपए का प्लान है. इसमें यूजर्स को 6 महीने तक फ्री अनलिमिटेड कॉल्स के साथ ही अनलिमिटे़ड 4G डाटा का भी फायदा मिलेगा. इसके अलावा जियो के मानसून हंगामा ऑफर में यूजर्स को कई और ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

594 रुपए वाले प्लान में क्या-क्या?
रिलायंस जियो ने मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत जारी किए इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ यूजर्स को 6 महीने तक अनलिमिटेड फ्री डाटा का लाभ भी दिया है. इसके साथ ही अनलिमिटेड एसएमएस भी शामिल हैं. इसके अलावा जियो ने अपने जियो फोन यूजर्स के लिए दो और प्लान बाजार में उतारे हैं. 

ये शर्तें पूरी करने वालों को ही मिलेगा JIO फोन, जानिए कैसे होगा एक्‍सचेंज

नए सिम वालों को भी फायदा
मानसून हंगामा ऑफर में यूजर्स अपने किसी भी चालू फीचर फोन के बदले जियो फोन 501 रुपए देकर एक्सचेंज कर सकते हैं. नए जियो सिम लेने वाले यूजर्स को यह प्लान वन टाइम एक्टिवेशन के रूप में दिया जाएगा. इस प्लान का लाभ मोबाइल नंबर पोर्टबिलिटी (MNP) कराने वाले यूजर्स को भी दिया जाएगा. 

Reliance JIO ने अपने इस प्रीपेड प्लान को कर दिया है अपग्रेड, जानें क्या है नया...

जियो 99 रुपए वाला प्लान
जियो फोन यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही फ्री एसएमएस (प्रतिदिन 100 एसएमएस) के साथ ही प्रतिदिन इस्तेमाल करने के लिए 500 एमबी 4G डाटा दिया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. यह प्लान मूल रूप से जियो फोन और जियो फोन 2 यूजर्स के लिए उपलब्ध है. इस प्लान में यूजर्स को कुल 14 जीबी डाटा का लाभ मिलता है.

जियो 153 रुपए वाला प्लान
जियो के इस प्लान को भी मूल रूप से जियो फोन यूजर्स के लिए उतारा गया है. इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी 4G डाटा का लाभ मिलेगा. प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. यूजर्स को कुल 42 जीबी डाटा का लाभ मिलता है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और फ्री एसएमएस (प्रतिदिन 100 एसएमएस) का भी लाभ मिलता है. आपको बता दें कि जियो को फीचर फोन जियो फोन 2 की बिक्री 15 अगस्त से शुरू होगी.

Trending news