Motorola लाया अपना पहला AI Smartphone, मिनटों में होगा फुल चार्ज; बैंक ऑफर से पाएं सस्ता
Advertisement
trendingNow12187359

Motorola लाया अपना पहला AI Smartphone, मिनटों में होगा फुल चार्ज; बैंक ऑफर से पाएं सस्ता

Motorola Edge 50 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसमें 4500mAh की बैटरी भी है जो काफी चलती है. खास बात ये है कि ये फोन वायर्ड और वायरलेस दोनों तरह की तेज चार्जिंग को सपोर्ट करता है. आइए जानते हैं Motorola Edge 50 Pro की कीमत और फीचर्स...

 

Motorola लाया अपना पहला AI Smartphone, मिनटों में होगा फुल चार्ज; बैंक ऑफर से पाएं सस्ता

Motorola ने भारत में अपना नया टॉप मॉडल फोन Motorola Edge 50 Pro लॉन्च कर दिया है. ये फोन दमदार परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट 4nm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आता है. साथ ही इसमें 4500mAh की बैटरी भी है जो काफी चलती है. खास बात ये है कि ये फोन वायर्ड और वायरलेस दोनों तरह की तेज चार्जिंग को सपोर्ट करता है. आइए जानते हैं Motorola Edge 50 Pro की कीमत और फीचर्स...

Motorola Edge 50 Pro Price In India

Motorola Edge 50 Pro की कीमत 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट के लिए 31,999 रुपये और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वाले टॉप मॉडल के लिए 35,999 रुपये रखी गई है. लेकिन, लिमिटेड समय के लिए कंपनी एक शुरुआती ऑफर दे रही है, जिसके तहत बेस वेरिएंट को 27,999 रुपये की डिस्काउंटेड कीमत पर और 12GB रैम वाले वेरिएंट को 31,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Motorola Edge 50 Pro Offers

ग्राहक इस डिवाइस को 9 अप्रैल से Flipkart, Motorola ऑनलाइन स्टोर और देश भर के विभिन्न रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं.   इतना ही नहीं, HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड EMI लेनदेन पर 2,250 रुपये का तत्काल डिस्काउंट और साथ ही 2,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल सकता है.

Motorola Edge 50 Pro Specs

Motorola Edge 50 Pro की खास बातों में से एक है इसका शानदार सॉफ्टवेयर सपोर्ट. कंपनी इस फोन को तीन साल तक लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट और चार साल तक सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा कर रही है. ये स्मार्टफोन तीन आकर्षक रंगों - ब्लैक ब्यूटी, लक्स लैवेंडर और मूनलाइट पर्ल में आता है. कंपनी के मुताबिक, इटली में तैयार किया गया मूनलाइट पर्ल वाला खास वेरिएंट 8 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जो पूरे लाइनअप को और भी खास बनाता है.

Motorola Edge 50 Pro Display

Motorola Edge 50 Pro की स्क्रीन की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की 1.5K पOLED घुमावदार डिस्प्ले है. साथ ही, ये 144Hz के हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है और HDR10+ टेक्नोलॉजी को भी दिखा सकती है. खास बात ये है कि ये फोन धूल और पानी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है, यानी मामूली बारिश या पानी के छींटे इसे खराब नहीं कर सकते. कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ तीन कैमरों का सेटअप है, जिसमें 50MP का मेन कैमरा सेंसर है. इसके अलावा, 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 10MP का टेलीफोटो कैमरा भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 50MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

Trending news