Reliance Jio: मुकेश अंबानी लाए सबसे सस्ता 3 महीने का Plan! एयरटेल यूजर्स तिलमिलाए
Advertisement
trendingNow12431857

Reliance Jio: मुकेश अंबानी लाए सबसे सस्ता 3 महीने का Plan! एयरटेल यूजर्स तिलमिलाए

What is the 479 Jio plan?: मुकेश अंबानी की जियो के कई प्लान्स ऐसे हैं, जो महंगा होने के बाद भी बाकियों के मुकाबले काफी सस्ते हैं. ऐसा ही एक 84 दिन वाला प्लान है, जो कम कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा ऑफर करता है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

 

Reliance Jio: मुकेश अंबानी लाए सबसे सस्ता 3 महीने का Plan! एयरटेल यूजर्स तिलमिलाए

Reliance Jio Affordable Plan: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. उसके पास करीब 49 करोड़ सब्सक्राइबर्स हैं. हाल ही में जियो ने अपने प्लान्स को महंगा कर दिया है. लेकिन कई प्लान्स ऐसे हैं, जो महंगा होने के बाद भी बाकियों के मुकाबले काफी सस्ते हैं. ऐसा ही एक 84 दिन वाला प्लान है, जो कम कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा ऑफर करता है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Jio Rs 479 Plan

रिलायंस जियो के पास 479 रुपये वाला प्लान है, जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इतनी कम कीमत में ज्यादा दिन की वैलिडिटी देकर जियो ने धमाल मचा दिया है. इस प्लान में पूरे 84 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. इसके अलावा फ्री 1000 SMS दिए जाते हैं. 

मिलता है डेटा भी

इस प्लान में रोज का डेटा ऑफर नहीं किया जाता है. इस प्लान में आपको कुल 6GB डेटा मिलता है. यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे बेस्ट है, जो ज्यादा डेटा नहीं चाहते हैं और सिर्फ कॉलिंग के लिए प्लान की तलाश में हैं. वर्क फ्रॉम होम वालों के लिए यह प्लान शानदार है, क्योंकि वाई-फाई से उनका काम हो जाता है. थोड़ा बाहर निकलने पर 6GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

इस प्लान में जियो टीवी, जियोसिनेमा और जियो क्लाउड की सुविधा है. बता दें, 6GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64Kbps हो जाती है. इसके अलावा प्लान में जियोसिनेमा प्रीमियम का फायदा नहीं मिलता है. इसके लिए आपको खुद से सब्सक्रिप्शन लेना होगा.

Trending news