OnePlus करेगा बड़ा धमाका! ला रहा है सबसे धाकड़ Smartphone, तस्वीर हुई Leak
Advertisement
trendingNow12320470

OnePlus करेगा बड़ा धमाका! ला रहा है सबसे धाकड़ Smartphone, तस्वीर हुई Leak

OnePlus ने 16 जुलाई को 'समर लॉन्च इवेंट' की पुष्टि कर दी है और साथ ही 'Nord' नाम वाली एक तस्वीर भी शेयर की है. ये कोई और नहीं बल्कि OnePlus Nord 4 है क्योंकि कंपनी पहले ही अपने Nord सीरीज़ में लेटेस्ट Lite और CE मॉडल लॉन्च कर चुकी है.

OnePlus करेगा बड़ा धमाका! ला रहा है सबसे धाकड़ Smartphone, तस्वीर हुई Leak

OnePlus Nord 4 भारत और दुनिया भर के बाकी देशों में 16 जुलाई को लॉन्च होने वाला है. OnePlus ने उसी दिन 'समर लॉन्च इवेंट' की पुष्टि कर दी है और साथ ही 'Nord' नाम वाली एक तस्वीर भी शेयर की है. ये कोई और नहीं बल्कि OnePlus Nord 4 है क्योंकि कंपनी पहले ही अपने Nord सीरीज़ में लेटेस्ट Lite और CE मॉडल लॉन्च कर चुकी है. लॉन्च इवेंट से पहले ही, OnePlus Nord 4 की पूरी स्पेसिफिकेशन लिस्ट, फोन को हाथ में लिए हुए ली गई तस्वीर और भारत में इसकी कीमत ऑनलाइन लीक हो गई है. आइए जानते हैं डिटेल में...

OnePlus Nord 4: टिप्सटर ने लीक की इमेज

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, जाने-माने टिपस्टर संजू चौधरी ने X पर दावा किया है कि OnePlus Nord 4 मेटल और ग्लास से बने एक डिज़ाइन के साथ आएगा. लीक हुई तस्वीरों से ये भी पता चलता है कि इस फोन में पीछे की तरफ ऊपर बायें कोने पर दो कैमरे होंगे. ये कैमरे एक साथ जुड़े होंगे और उभार वाले नहीं होंगे, जिसका मतलब है कि फोन को समतल जगह पर रखने पर वो हिलने-डुलने नहीं लगेगा.

fallback

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, OnePlus Nord 4 में ये खासियतें होंगी:

डिजाइन: मेटल और ग्लास से बना हुआ डिजाइन
डिस्प्ले: 6.74-इंच का OLED डिस्प्ले, 1.5K रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 2150nits पीक ब्राइटनेस के साथ
प्रोसेसर: Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 चिप
बैटरी: 5,500mAh की बैटरी जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है
ऑपरेटिंग सिस्टम: Android 14 (3 साल का OS अपडेट और 4 साल का सिक्योरिटी पैच)

कितना हो सकता है कैमरा?

कैमरे की बात करें तो, OnePlus Nord 4 में पीछे की तरफ दो कैमरे होंगे. मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा होगा. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में आगे की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.

टिप्सटर के मुताबिक, OnePlus Nord 4 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और डुअल स्पीकर होंगे. इसका मतलब है कि आप अपनी स्क्रीन को छूकर फोन को अनलॉक कर सकते हैं और दो स्पीकर होने से बेहतर आवाज आएगी. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.4, एनएफसी और आईआर ब्लास्टर होगा. साथ ही, बेहतर कंपन के लिए एक्स-एक्सिस रैखिक मोटर और आवाज को कंट्रोल करने के लिए अलर्ट स्लाइडर भी होगा.कंपनी के अनुसार, फोन के साथ फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा, जैसा कि वह अपने अन्य फोन के साथ करती रही है.

OnePlus Nord 4: कितनी हो सकती है कीमत?

टिप्सटर के मुताबिक, OnePlus Nord 4 की शुरुआती कीमत 31,999 रुपये हो सकती है. बता दें, कंपनी अपना Nord CE 4 Lite 20,000 रुपये से कम और Nord CE 4 को 30,000 रुपये से कम में बेच रही है. Nord 3 को 33,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया था और इसके उत्तराधिकारी, OnePlus Nord 4 की कीमत भी 35,000 रुपये से कम रहने की उम्मीद है.

Trending news