Oppo का बंपर धमाका! Free में मिल रही हैं ये सारी सेवाएं, खुशी से झूम उठे यूजर्स
Advertisement
trendingNow11131248

Oppo का बंपर धमाका! Free में मिल रही हैं ये सारी सेवाएं, खुशी से झूम उठे यूजर्स

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) अपने यूजर्स के लिए कुछ खास ऑफर्स लेकर आई है. आइए जानते हैं कि आप किस तरह ओप्पो से कई सारी फ्री (Free) सेवाओं का फायदा उठा सकते हैं.

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: ITIGIC

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो (Oppo) के स्मार्टफोन्स लोगों में काफी मशहूर हैं. आप भी अगर एक ओप्पो यूजर हैं, तो हम आपको बता दें कि कंपनी आपके लिए कुछ शानदार ऑफर्स लेकर आई है, जिनका आप फ्री (Free) में फायदा उठा सकते हैं. दरअसल, इस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपना मोबाइल ऐप लॉन्च किया था, जिसके जरिए आपको कई सारी सुविधाएं दी जा रही हैं. आइए जानते हैं कैसे..

  1. ओप्पो का बंपर धमाका
  2. ऐसे मिल रही हैं फ्री सेवाएं
  3. इस तरह उठाएं फायदा

Oppo का अपना मोबाइल ऐप

आपको शायद जानकारी हो, ओप्पो ने कुछ महीनों पहले, साल 2021 में अपना खुद का मोबाइल ऐप लॉन्च किया था. यह ऐप यूजर्स को प्रीमियम कस्टमर सर्विस और कंपनी के तमाम प्रोडक्ट्स से जुड़े वाउचर्स जैसे कई सारे लाभ और सुविधाएं प्रदान करता है. अपने इस ऐप की सफलता अपने यूजर्स के साथ मनाने के लिए ओप्पो उन्हें कई सारी जरूरी सेवाएं फ्री में दे रहा है.

Free में मिल रही हैं ये सेवाएं

ओप्पो के मोबाइल ऐप पर वैसे तो कई सारे बेनिफिट्स मिल जाते हैं लेकिन फिलहाल हम बात करते हैं मुफ्त में मिलने वाले बेनिफिट्स की. ओप्पो अपने मेंबर्स को आउट-ऑफ-वॉरन्टी मेंटेनेंस, हाई-एंड यूजर हॉटलाइन और मुफ्त पिक-अप और ड्रॉप सर्विसेज देता है. इतना ही नहीं, ओप्पो यूजर्स फ्री स्क्रीन गार्ड और बैक कवर, फ्री सॉफ्टवेयर अपडेट, फ्री मोबाइल चेकिंग और ओप्पो स्टोर वाउचर्स जैसे एडिश्नल बेनिफिट्स का फायदा भी उठा सकते हैं.

ऐसे मिल रहे हैं रिवॉर्ड पॉइंट्स

ओप्पो ने अपने इस मोबाइल ऐप पर कई सारे दिलचस्प प्रोग्राम भी शुरू किए हैं, जिनमें से एक, लॉयलटी प्रोग्राम है. इसमें आप रिवार्ड पॉइंट्स इकट्ठा कर सकते हैं और फिर लकी ड्रॉ और सुपर ओप्पो डेज जैसे मौकों पर उनके बदले में आकर्षक ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. इसके अलावा, ओप्पो ने हाल ही में ऐप पर पॉइंट्स मॉल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है जहां यूजर्स अपने रिवार्ड पॉइंट्स को भुना सकते हैं और पॉपुलर ब्रांड्स के कूपन प्राप्त कर सकते हैं.

आपको बता दें कि आप बंपर लकी ड्रॉ में भाग ले सकते हैं और 'माई प्रिविलेज' सेक्शन के तहत, माई ओप्पो ऐप पर कई सारे ऑफर्स (21 मार्च-27 मार्च) का लाभ उठा सकते हैं.

Trending news