Samsung के लाखों कीमत के प्रोडक्ट्स चुटकियों में खरीद पाएंगे ग्राहक, कंपनी ने निकाला तगड़ा जुगाड़
Advertisement
trendingNow11510881

Samsung के लाखों कीमत के प्रोडक्ट्स चुटकियों में खरीद पाएंगे ग्राहक, कंपनी ने निकाला तगड़ा जुगाड़

Samsung Products: अगर आप सैमसंग का कोई ऐसा प्रोडक्ट खरीदने का मन बना रहे हैं जिसकी कीमत लाखों में हैं तो अब आपको इसकी कीमत की चिंता करने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि कंपनी ने एक तगड़ा जुगाड़ निकाला है. 

Samsung के लाखों कीमत के प्रोडक्ट्स चुटकियों में खरीद पाएंगे ग्राहक, कंपनी ने निकाला तगड़ा जुगाड़

Finance Offer: सैमसंग के ऐसे कई प्रोडक्ट्स हैं जिनकी कीमत लाखों में जाती हैं, ऐसे में अगर एक आम इंसान इन्हें खरीदने का मन बनाता है तो उसे पैसों की समस्या पेश आ सकती है. ऐसा ना हो इस बात का ख्याल रखते हुए कंपनी ने एक तगड़ा जुगाड़ निकाला है जो यूजर्स को काफी पसंद आएगा और यूजर्स आसानी से बिना जेब ढीली किए हुए कंपनी के महंगे प्रोडक्ट घर ला सकेंगे. अगर आपको अब तक इसके बारे में जानकारी नहीं थी तो बता दें कि हम आज आपको इस स्कीम के बारे में बताने जा रहे हैं जो लाखों यूजर्स की जरूरत का ध्यान रखती है. 

ये है सैमसंग की स्कीम 

दरअसल सैमसंग फाइनेंस+(Samsung Finance+) आम की स्कीम लेकर आया है जिससे ग्राहक आसानी से कर्ज हासिल कर सैमसंग के TV, साउंडबार,रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीनों, माइक्रोवेव और एयर-कंडीशनर जैसे अपने पसंदीदा कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद खरीद सकेंगे और अपनी जीवनशैली को और बेहतर बना सकेंगे. इसे ऑनलाइन एक्सेस किया जा सकता है. 

शुरुआत में, सैमसंग देश के 1,200 शहरों के लगभग 3,000 उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर्स में सैमसंग फाइनेंस+(Samsung Finance+) लॉन्च कर रहा है. सैमसंग की योजना त्योहारों के इस सीजन में उपभोक्ताओं की मदद करने के लिए 2022 के अंत तक सैमसंग फाइनेंस+ को 1,500 शहरों के 5,000 रिटेल स्टोर्स तक ले जाने की है.

भारत में सैमसंग फाइनेंस+(Samsung Finance+)  प्लेटफॉर्म सैमसंग R&D संस्थान बैंगलोर (SRI-B) में विकसित किया गया था, जहां इंजीनियर उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं और प्लेटफॉर्म के फीचर्स को डिजाइन करने के लिए सैमसंग इंडिया टीम के साथ मिलकर काम करते हैं. इस प्लेटफॉर्म का पूरा इंजीनियरिंग, डिजाइन और डेवलपमेंट का काम SRI-B द्वारा किया गया है.

किस तरह काम करता है?

उपभोक्ता सैमसंग फाइनेंस+(Samsung Finance+)  के तहत कुछ आसान चरणों में लोन की सुविधा हासिल कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें अपने नजदीकी सैमसंग रिटेल स्टोर तक जाने की जरूरत है. वहां उन्हें सैमसंग फाइनेंस+(Samsung Finance+) डेस्क के लिए पूछना है और वहां जाकर अपने KYC वेरिफिकेशन के लिए ई-दस्तावेज जमा करना है. एक बार जब KYC वेरिफिकेशन और क्रेडिट स्कोरिंग हो जाए, तो 20 मिनटों के भीतर आसान EMI के साथ लोन डिस्बर्स हो जाता है. एक बार प्रक्रिया पूरी होते ही, उपभोक्ता बिना किसी परेशानी के अपना पसंदीदा सैमसंग उत्पाद आसानी से खरीद सकते हैं. 

Trending news