Advertisement
photoDetails1hindi

स्मार्ट डिस्प्ले के साथ Xiaomi ने लॉन्च किया Wireless Vacuum Cleaner, जानें कीमत

शाओमी हर बार अपने कस्टमर के लिए कुछ नया और शानदार प्रोडक्ट लेकर आने की कोशिश करता है. और इस बार कंपनी ने लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए स्मार्ट डिस्प्ले वाला वायरलेस वैक्यूम क्लीनर (MIJIA Wireless Vacuum Cleaner K10) लॉन्च किया है. 

स्पेसिफिकेशंस

1/5
स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो शाओमी ने इसमें 125,000-rpm हाई-स्पीड ब्रशलेस मोटर लगाई है, जो इसे जबरदस्त सक्शन पावर देती है. इस मोटर की सक्शन पावर 150AW है, जो आसानी से धूल, बाल और दिखाई देने वाले कणों को खींच लेती है.

डिजाइन

2/5
डिजाइन

MIJIA Wireless Vacuum Cleaner K10 को इंडस्ट्री के हायर स्टेंडर्ड 12-कोन साइक्लोन डिजाइन के साथ पेश किया गया है. ज्यादा कोन का मतलब यह है कि वैक्यूम क्लीनर से अंदर खींची हवा से ज्यादा से ज्यादा छोटे-छोटे कणों को अलग किया जा सकता है. इसमें 5 फोल्ड फिल्टरेशन सिस्टम का यूज किया है तो 0.3 माइक्रोन तक के डस्ट पार्टिकल 99.97% को हवा से अलग करने की क्षमता रखता है.

स्मार्ट डिस्प्ले

3/5
स्मार्ट डिस्प्ले

स्मार्ट एक्सपीरियंस के लिए इस वायरलेस वैक्यूम क्लीनर में शाओमी ने LCD डिस्प्ले दी है, जिसमें बैटरी स्टेटस, क्लीनिंग मोड और दूसरी तरह की इंफॉर्मेशन दिखाई देते हैं.

बैटरी

4/5
बैटरी

शाओमी के वायरलेस वैक्यूम क्लीनर में कंपनी ने स्मार्ट डिस्प्ले के साथ इंटेलिजेंट इंडक्शन फ्लोर ब्रश, वन बटन इलेक्ट्रॉनिक लॉक, सक्शन और ड्रैग इनटग्रेशन और ड्यूरेबल बैटरी दी है. यह बैटरी सिंगल चार्ज में 65 मिनट का बैकअप ऑफर करती है.

कीमत

5/5
कीमत

शाओमी का लेटेस्ट वैक्यूम क्लीनर MIJIA Wireless Vacuum Cleaner K10 को होम मार्केट चीन में 1299 युआन (करीब 14,000 रुपये) की कीमत में पेश किया गया है. इस वैक्यूम क्लीकर के सेल डेट को लेकर फिलहाल शाओमी ने कोई जानकारी शेयर नहीं की है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़