Xiaomi ने कम की इस पसंदीदा स्मार्टफोन की कीमत, अब इतने में मिलेगा
Advertisement

Xiaomi ने कम की इस पसंदीदा स्मार्टफोन की कीमत, अब इतने में मिलेगा

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन पोको एफ1 (Poco F1) को अभी डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट पर 17,249 रुपये पर बेचा जा रहा है.

Xiaomi ने कम की इस पसंदीदा स्मार्टफोन की कीमत, अब इतने में मिलेगा

नई दिल्ली : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन पोको एफ1 (Poco F1) को अभी डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट पर 17,249 रुपये पर बेचा जा रहा है. हालांकि कंपनी ने इसे अपने पोर्टल पर 17,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया है, लेकिन यूजर्स Axis Bank कार्ड के जरिये पूरी पेमेंट करने पर या EMI कराने पर इसपर फ्लैट 750 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. यह कीमत स्मार्टफोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए है. Poco F1 स्मार्टफोन को अगस्त 2018 में 20999 रुपये में पेश किया गया था.

फोन की स्पेसिफिकेशंस
Poco F1 स्मार्टफोन में 6.18 इंच की FHD+ डिस्प्ले है. स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 SoC प्रोसेसर और 8 GB रैम है. फोन में लिक्विड कूल फीचर मौजूद है. फोन में 4,000 mAh बैटरी है जो क्विक चार्जिंग फीचर से लैस है. स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 5 मेगापिक्सल का सेकंड्री और 20 मेगापिक्सल का दमदार सेल्फी कैमरा सेटअप है.

स्मार्टफोन के किसी भी वेरिएंट की खरीद पर नो कॉस्ट EMI ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा ग्राहक Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड के जरिये खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट भी पा सकते हैं. स्मार्टफोन स्टील ब्लू, ग्रेफाइट ब्लैक और रोसो रेड रंगों में उपलब्ध है. फोन की कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें USB Type-C port, ब्लूटूथ, 4G VoLTE, ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, जीपीएस और Wi-Fi 802.11ac है.

Trending news