बारिश में गीले जूतों को फट से सुखा देगा ये डिवाइस! कीमत सिर्फ 549 रुपये, पहली फुरसत में खरीद रहे लोग
Advertisement
trendingNow11767703

बारिश में गीले जूतों को फट से सुखा देगा ये डिवाइस! कीमत सिर्फ 549 रुपये, पहली फुरसत में खरीद रहे लोग

आज हम आपको ऐसे हैंगर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप कपड़ों या फिर जूतों को जल्दी से सुखा सकते हैं. हम जिस प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं वो पोर्टेबल इलेक्ट्रिक क्लोथ्स ड्रायर हैंगर है. बिजली से चलने वाला हैंगर गर्म हवा फेंककर कपड़ों या फिर जूतों को जल्दी सुखा सकता है.

बारिश में गीले जूतों को फट से सुखा देगा ये डिवाइस! कीमत सिर्फ 549 रुपये, पहली फुरसत में खरीद रहे लोग

Monsoon का सीजन आ चुका है. बारिश के मौसम में भीगने का डर रहता है. बारिश में न सिर्फ कपड़े भीगते हैं बल्कि जूते भी गीले हो जाते हैं. कपड़े तो जल्दी सूख जाते हैं, लेकिन जूतों को सूखने में समय लगता है. लेकिन मार्केट में कई ऐसे प्रोडक्ट्स आ गए हैं, जो जल्दी चीजों को सुखा सकते हैं. कभी किसी की नजर नहीं पड़ती या खरीदने में झिझकते हैं. आज हम आपको ऐसे हैंगर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप कपड़ों या फिर जूतों को जल्दी से सुखा सकते हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Portable Electric Clothes Dryer Hanger
हम जिस प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं वो पोर्टेबल इलेक्ट्रिक क्लोथ्स ड्रायर हैंगर है. बिजली से चलने वाला हैंगर गर्म हवा फेंककर कपड़ों या फिर जूतों को जल्दी सुखा सकता है. यानी आपको धूप की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. खास बात यह है कि यह बिना डैमेज किए चीजों को सुखा सकता है. 

कैसे करता है काम
यह आम हैंगर जैसा है. इसको बस आपको कहीं लटकाना है और कपड़ों या फिर जूतों को फिट करना है और प्लग ऑन कर देना है. उसके बाद यह काम करना शुरू कर देता है. यह हैंडर पूरी तरह से प्लास्टिक है. लेकिन गर्म हवा से नहीं पिघलेगा, क्योंकि इसमें हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है. यह 5KG का भार उठा सकता है. बीच में बटन मिलती है, जिसको दबाकर ऑन किया जा सकता है. सूखने पर उसी बटन को दबाकर बंद किया जा सकता है.

कीमत भी है कम
कीमत की बात करें तो इसको मात्र 549 रुपये देकर खरीदा जा सकता है. इसको आप किसी भी ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इसको ऑफलाइन भी खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत 500 से हजार के बीच होगी.

Trending news