गीजर की अब छुट्टी समझो! पलक झपकते ही पानी खौला देगा ये सस्ता हीटर
Advertisement

गीजर की अब छुट्टी समझो! पलक झपकते ही पानी खौला देगा ये सस्ता हीटर

Heating Solution: सर्दियों में नहाना किसी चुनौती से कम नहीं रहता है क्योंकि पानी काफी ठंडा रहता है और इसे गर्म करने के लिए आपको गीजर लगवाना पड़ता है जिसमें पैसे थोड़े ज्यादा खर्च होते हैं, अगर आप कम खर्च में पानी गर्म करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन लेकर आएं जो मार्केट में बेहद ही नया है.

Photo Credit: Amazon.in

Water Heater: सर्दियों में पानी गर्म करना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं होता है और यह काम करने के लिए लोग अक्सर हीटिंग रॉड या फिर गीजर का इस्तेमाल करते हैं लेकिन, रॉड से पानी अच्छी तरह से गर्म तो हो जाता है लेकिन इसमें काफी समय लगता है और अगर कई लोगों को एक साथ नहाना है तब आपको थोड़ी मुश्किल होगी वही गीजर से यह काम काफी आसान हो जाता है. अगर आप गीजर का बजट नहीं जुटा पा रहे हैं और आप कम कीमत में वाटर हीटिंग का एक बेहतरीन सॉल्यूशन चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो मार्केट में एकदम नया है और पानी को मिनटों में खोला देता है.

कौन सा है ये प्रोडक्ट

आपको बता दें कि अमेज़न पर इंस्टेंट वॉटर गीजर नाम से एक प्रोडक्ट लिस्ट किया गया है जो 1 लीटर की कैपेसिटी के साथ आता है, यह प्रोडक्ट आकार में छोटा है साथ ही इसे इंस्टॉल करना भी बेहद ही आसान है. इस प्रोडक्ट को आप बेहद ही किफायती कीमत में खरीद सकते हैं और इससे पानी इतनी तेजी से गर्म होता है कि आप गीजर का इस्तेमाल करना भूल जाएंगे. नया होने के बावजूद भी इस प्रोडक्ट की काफी ज्यादा डिमांड मार्केट में आ रही है और ऐसे में यह सर्दियों में आपके किचन या फिर बाथरूम के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत

अगर बात करें खासियत की तो यह 1 लीटर तक पानी को एक बार में गर्म कर सकता है और इसमें आपको स्टोरेज भी देखने को मिल जाती है. इतना ही नहीं यह वाटर हीटर पूरी तरह से शॉप प्रूफ है और आकार में बेहद ही छोटा है. इसे आप किचन में वाशबेसिन के पास लगा सकते हैं या फिर इसे बाथरूम में भी इंस्टॉल किया जा सकता है. आपकी जाए अगर इसकी कीमत की तो ग्राहक इसे सिर्फ 1199 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं.

Trending news