Realme ने लॉन्च किया बेहद खूबसूरत 5G Smartphone! बार-बार चार्ज करने की नहीं पड़ेगी जरूरत, जानिए फीचर्स और कीमत
Advertisement
trendingNow11211099

Realme ने लॉन्च किया बेहद खूबसूरत 5G Smartphone! बार-बार चार्ज करने की नहीं पड़ेगी जरूरत, जानिए फीचर्स और कीमत

Realme GT Neo 3T Launch: रियलमी (Realme) ने मार्केट में एक नया स्मार्टफोन, Realme GT Neo 3T लॉन्च किया है, जिसमें आपको दमदार बैटरी के साथ कई सारे आकर्षक फीचर्स दिए जा रहे हैं. आइए इस फोन के स्पेक्स, कीमत और उपलब्धता के बारे में जानते हैं..

 

Photo Credit: GSMArena

Realme GT Neo 3T Launched Check Specs Price and Availability: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) ने अपना नया स्मार्टफोन, Realme GT Neo 3T मार्केट में लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि ये नया 5G स्मार्टफोन, हाल ही में लॉन्च हुए रियलमी के स्मार्टफोन, Realme GT Neo 3 का एक नया मॉडल है. इस बेहद खूबसूरत स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत का खुलासा हो चुका है. आइए जानते हैं कि इन फोन्स में आपको क्या-क्या खास मिल रहा है.. 

लॉन्च हुआ Realme GT Neo 3T

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी (Realme) ने अपने इस नए 5G स्मार्टफोन, Realme GT Neo 3T के लॉन्च ईवेंट को यूट्यूब (YouTube) पर स्ट्रीम किया है और इस फोन को आज यानी 7 जून को लॉन्च किया गया है. Realme GT Neo 3T को फिलहाल केवल इंडोनेशिया (Indonesia) में लॉन्च किया गया है लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि ये फोन भारत और बाकी देशों में भी जल्द लॉन्च कर दिया जाएगा. 

Realme GT Neo 3T की कीमत 

रियलमी (Realme) का यह ब्रांड न्यू स्मार्टफोन केवल एक ही स्टोरेज वेरिएंट, 8G RAM और 128GB के स्टोरेज में खरीदा जा सकता है. आपको बता दें कि इस फोन को इंडोनेशिया में $380 (लगभग  29,530 रुपये) में बिक रहा है और इसे प्री-ऑर्डर भी किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन की पहले सेल 25 जून को होगी. डैश येलो और शेड्स ब्लैक, Realme GT Neo 3T को दो रंगों में लिया जा सकता है. 

Realme GT Neo 3T की दमदार बैटरी (Battery)

वैसे तो रियलमी (Realme) के नए स्मार्टफोन में कई सारे आकर्षक फीचर्स शामिल हैं लेकिन एक फीचर जिसने सभी का ध्यान इस फोन की ओर आकर्षित किया है, वो है इसकी बैटरी. Realme GT Neo 3T में आपको 5000mAh की बैटरी दी जा रही है और साथ में ये फोन 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ है. इस फोन को जब भी आप चार्जिंग के लिए लगाएंगे, ये जीरो से 80 प्रतिशत तक चार्ज होने में केवल 12 मिनट लगाएगा. इसे यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट की मदद से चार्ज किया जा सकता है. 

Realme GT Neo 3T का डिस्प्ले और स्टोरेज (Display, Storage)

Realme GT Neo 3T में आपको 6.62-इंच का एमोलेड E4 डिस्प्ले, फुल एचडी+ रेसोल्यूशन, 120Hz का रिफ्रेश रेट, 1300nits की ब्राइटनेस और 100 प्रतिशत का DCI-P3 कलर गैमट दिया जा रहा है. 92.6% की स्क्रीन स्पेस वाला ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट पर काम करेगा और इसमें आपको 8GB RAM और 128GB का स्टोरेज दिया जा रहा है. इसके RAM को 8GB से 13GB तक बढ़ाया भी जा सकता है. 

Realme GT Neo 3T के बाकी फीचर्स (Features)

रियलमी (Realme) के इस लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमें 64MP का प्राइमेरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है. ये कैमरा सेटअप एक डुअल एलईडी फ्लैश के साथ आता है. वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए ये फोन 16MP के फ्रंट कैमरे से लैस है. इस 5G फोन में आपको डुअल सिम स्लॉट,  वाईफाई 6 की सुविधा, ब्लूटूथ 5.1 कनेक्शन, इन-गेम वाइब्रेशन्स के लिए एक्स-एक्सिस लीनिअर मोटर और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाले स्टीरिओ स्पीकर भी मिलेंगे. आपको बता दें कि Realme GT Neo 3T 3.5mm ऑडियो जैक के साथ नहीं आता है.

जैसा कि हम पढ़ले बता चुके हैं, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि Realme GT Neo 3T को भारत और दूसरे देशों में कब और कितने में खरीदा जा सकता है.   

 

Trending news