Realme Pad X: भारत में लॉन्च हुआ 20 हजार रुपये से सस्ता ये 5G Tablet! जानिए कमाल के फीचर्स
Advertisement

Realme Pad X: भारत में लॉन्च हुआ 20 हजार रुपये से सस्ता ये 5G Tablet! जानिए कमाल के फीचर्स

Realme Pad X, जो कि रियलमी का नया टैबलेट (Tablet) hai, भारत में लॉन्च हो गया है. 20 हजार रुपये से कम कीमत वाला ये 5G टैबलेट कई सारे आकर्षक फीचर्स से लैस है. आइए जानते हैं कि इसमें आपको क्या मिलेगा और इसे कब और कैसे खरीदा जा सकता है..

 

Photo Credit: NotebookCheck

Realme Pad X India Launch Date, Specifications Price: स्क्रीन पर करने वाले कई सारे ऐसे काम होते हैं जिनके लिए स्मार्टफोन छोटा और लैपटॉप बड़ा लगता है. इस परेशानी के लिए अगर कोई बीच का सॉल्यूशन है तो वो टैबलेट (Tablet) का इस्तेमाल करना है. अगर आप कम कीमत में एक नया टैबलेट लेना चाह रहे हैं तो हम आपको बता दें कि रियलमी (Realme) ने आज यानी 26 जुलाई, 2022 को अपना नया टैबलेट, Realme Pad X भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. कम कीमत वाला ये 5G टैबलेट कई सारे दिलचस्प फीचर्स से लैस है और आपको काफी पसंद आ सकता है. आइए डिटेल में जानते हैं कि इस टैबलेट में आपको क्या फीचर्स मिलेंगे, इसकी कीमत कितनी है और इसे आप कैसे खरीद सकते हैं.. 

  1. रियलमी पैड एक्स भारत में लॉन्च 
  2. भारत में सस्ते 5G टैबलेट के ऑप्शन
  3. रियलमी के लेटेस्ट प्रोडक्ट्स 

Realme Pad X Launch 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी (Realme) ने 26 जुलाई, 2022 यानी आज एक नया 5G टैबलेट, Realme Pad X लॉन्च कर दिया है. इस टैबलेट के साथ कंपनी ने एक स्मार्टवॉच, Realme Watch 3, नेकबैंड इयरफोन्स, Realme Buds Wireless 2S और इयरबड्स, Realme Buds Air 3 TWS लॉन्च किये हैं. 

Realme Pad X Price 

दिलचस्प फीचर्स के साथ इस टैबलेट की खास बात यही है कि इसकी कीमत काफी कम है. Realme Pad X को तीन स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है और इसके वाईफाई सपोर्ट वाले बेस वेरिएंट को 17,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है; इसमें आपको 4GB RAM और 64GB का स्टोरेज दिया जा रहा है. 5G सपोर्ट वाले वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है और इसमें भी आपको 4GB RAM और 64GB स्टोरेज मिलेगा. Realme Pad X के टॉप मॉडल में 5G सपोर्ट, 6GB RAM और 128GB का स्टोरेज दिया जा रहा है; इसे 25,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

आपको बता दें कि इस टैबलेट की सेल 1 अगस्त, 2022 से शुरू होगी और इसमें आपको कई सारे आकर्षक इन्ट्रोडक्ट्री ऑफर्स भी मिल जाएंगे. 

Realme Pad X Specifications 

तीन स्टोरेज वेरिएंट्स वाले Realme Pad X  में आपको 10.95-इंच का WUXGA+ डिस्प्ले और 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा. ये टैबलेट 84.6 परितष्ट के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और डीसी डिमिंग फीचर के साथ लॉन्च किया गया है. Qualcomm Snapdragon 695 SoC प्रोसेसर पर चलने वाला ये टैबलेट, ब्लू और ब्लैक- दो रंगों में खरीदा जा सकता है और इसमें आपको चार स्पीकर ग्रिल्स और एंड्रॉयड 12-बेस्ड रियलमई यूआई 3 ओएस मिलेगा. इसमें आपको 8,340mAh की बैटरी, 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news