Realme चुपके से भारत में लॉन्च करेगा यह धाकड़ Smartphone, दमदार बैटरी के साथ होगा 50MP कैमरा, जानिए कीमत
Advertisement
trendingNow1972197

Realme चुपके से भारत में लॉन्च करेगा यह धाकड़ Smartphone, दमदार बैटरी के साथ होगा 50MP कैमरा, जानिए कीमत

Realme भारत में नया फोन Realme 8i लॉन्च कर सकता है. लीक हुई खबर में फोन के फीचर्स का भी खुलासा हुआ है. फोन में 50MP का कैमरा होगा. साथ ही 5000mAH की बैटरी भी होगी. आइए जानते हैं Realme 8i की कीमत और बाकी फीचर्स...

Realme चुपके से भारत में लॉन्च करेगा यह धाकड़ Smartphone, दमदार बैटरी के साथ होगा 50MP कैमरा, जानिए कीमत

नई दिल्ली. Realme 8i और Realme 8s स्मार्टफोन को हाल ही में एक YouTube प्रश्नोत्तर सत्र में CEO माधव शेठ द्वारा भारत में लॉन्च करने के लिए कहा था. 91mobiles ने पिछले महीने के अंत में विशेष रूप से Realme 8s के स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन को लीक किया था. अब, यह Realme 8i की बारी है क्योंकि इसके रेंडर और स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं. प्रसिद्ध टिपस्टर @OnLeaks द्वारा फीचर्स को लीक किए गए हैं. यह दोनों फोन की कीमत काफी कम हो सकती है, क्योंकि यह ट्रिपल कैमरा, एक पंच-होल कटआउट और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. आइए जानते हैं Realme 8i में क्या खास होगा.

  1. Realme भारत में नया फोन Realme 8i लॉन्च कर सकता है. 
  2. लीक हुई खबर में फोन के फीचर्स का भी खुलासा हुआ है.
  3. Realme 8i में 50MP का कैमरा और 5000mAH की बैटरी भी होगी. 

Realme 8i की डिजाइन

Realme 8i में सेल्फी स्नैपर और नैरो बेजल्स के लिए टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर पंच-होल कटआउट है. फोन में एलईडी फ्लैश के साथ स्क्वायर मॉड्यूल में ट्रिपल कैमरे हैं. लेफ्ट की तरफ वॉल्यूम रॉकर और सिम ट्रे सेक्शन है. फिंगरप्रिंट सेंसर दाईं ओर पावर बटन में एम्बेडेड है. नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और स्पीकर ग्रिल मौजूद है.

Realme 8i के स्पेसिफिकेशन्स

Realme 8i को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.59-इंच FHD + डिस्प्ले, सेल्फी स्नैपर के लिए पंच-होल कटआउट और स्लिम बेजल्स के साथ स्पोर्ट करने के लिए कहा गया है. फोन में प्लास्टिक की बॉडी हो सकती है, क्योंकि यह एक बजट फोन है और इसकी मोटाई 8.6 मिमी है, और इसका वजन 194 ग्राम है. इसमें 4GB रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज है. 

Realme 8i का कैमरा

Realme 8i में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है. लीक के मुताबिक, इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का पोर्ट्रेट कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा होगा. सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16MP का स्नैपर और सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है. फोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी होगी. यह कम से कम 30W चार्जिंग के साथ आ सकता है. 

Realme 8i की कीमत

Realme 8i काफी सस्ते में लॉन्च किया जा सकता है. लीक के मुताबिक, 4 GB RAM+ 64 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये होगी. उम्मीद की जा रही है कि इसको 11 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा.

Trending news