Redmi ला रहा स्टाइलिश डिजाइन वाला Tablet, बड़ी स्क्रीन और 8000mAh बैटरी; फटाफट जानिए फीचर्स
Advertisement

Redmi ला रहा स्टाइलिश डिजाइन वाला Tablet, बड़ी स्क्रीन और 8000mAh बैटरी; फटाफट जानिए फीचर्स

Redmi Pad Price In India: Redmi भारत में धमाकेदार फीचर्स वाला टैबलेट लॉन्च करने वाला है, जिसकी कीमत काफी कम हो सकती है. टैबलेट के फीचर्स सामने आ चुके हैं. आइए जानते हैं Redmi Pad के बारे में...

 

Redmi ला रहा स्टाइलिश डिजाइन वाला Tablet, बड़ी स्क्रीन और 8000mAh बैटरी; फटाफट जानिए फीचर्स

Redmi Pad को भारत में लॉन्च करने की पुष्टि हो गई है. Xiaomi के सब-ब्रांड ने घोषणा की है कि वह अपना पहला टैबलेट 4 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगा. ट्वीट हमें डिवाइस के बैक पैनल और कलर ऑप्शन पर एक नजर देने के अलावा आगामी पेशकश के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा नहीं करता है. चीनी ब्रांड ने इस साल की शुरुआत में Xiaomi Pad 5 के लॉन्च के साथ भारत में टैबलेट बाजार में फिर से प्रवेश किया.

fallback

इवेंट में लॉन्च होंगे ये प्रोडक्ट

Xiaomi 4 अक्टूबर को एक ग्लोबल लॉन्च इवेंट भी आयोजित कर रहा है, जहां Xiaomi 12T सीरीज, Redmi Pad और Redmi Buds 4 Pro का अनावरण करने की उम्मीद है. Redmi Pad का भारत लॉन्च अपने ग्लोबल काउंटरपार्ट से पहले है.

Redmi Pad Specifications

अगले हफ्ते लॉन्च इवेंट से पहले, हम विभिन्न लीक और अफवाहों के कारण Redmi Pad के प्रमुख फीचर्स को पहले से ही जानते हैं. डिवाइस में 10.6 इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जिसका रिजॉल्यूशन 2,000 x 1,200 पिक्सल है. इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 10-बिट कलर और 400 निट्स ब्राइटनेस की सुविधा होगी. स्क्रीन चारों तरफ सिमेट्रिकल बेजल से घिरी हुई है और बैक पैनल पर एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल है. आयाम-वार, टैबलेट को 7 मिमी मोटा और 445 ग्राम वजन का बताया गया है.

Redmi Pad Camera

Redmi Pad में 8MP का रियर और 8MP का फ्रंट कैमरा होने की संभावना है. ऑडियो के मोर्चे पर, यह डॉल्बी ऑडियो द्वारा ट्यून किए गए क्वाड स्पीकर से लैस होगा. 

Redmi Pad Battery

Redmi Pad मीडियाटेक के Helio G99 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की अफवाह है. यह 4GB तक रैम और 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आएगा. टैबलेट को कथित तौर पर 18W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 8,000mAh की बैटरी यूनिट द्वारा समर्थित किया जाएगा. यह आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर आधारित MIUI Pad 13 पर चलेगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news