सैमसंग लॉन्च करेगा नया 'कीज कैफे' मॉड्यूल, यूजर्स को मिलेगी ये सुविधा
Advertisement

सैमसंग लॉन्च करेगा नया 'कीज कैफे' मॉड्यूल, यूजर्स को मिलेगी ये सुविधा

कंपनी के हालिया प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आगामी कीज कैफे मॉड्यूल आपको अपनी पसंद के अनुसार सैमसंग की कीबोर्ड ऐप को एडिट (Edit) करने देगा. इसमें कीबोर्ड की ऊंचाई और चौड़ाई को आप बदल सकते हैं, कीबोर्ड लेआउट को आप अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं.

सैमसंग लॉन्च करेगा नया 'कीज कैफे' मॉड्यूल, यूजर्स को मिलेगी ये सुविधा

नई दिल्ली: सैमसंग (Samsung) के गुड लॉक सूट ऑफ कस्टमाइजेशन टूल्स ने हाल ही में दो रोमांचक नए मॉड्यूल - पेंटास्टिक और वंडरलैंड लॉन्च किए हैं. नया पेंटास्टिक (Pentastic) मॉड्यूल अपने सैमसंग डिवाइस पर S पेन के अनुभव को थीम देता है और वंडरलैंड मॉड्यूल आपको अपनी पसंद की किसी भी इमेज से लाइव वॉलपेपर बनाने देता है. अब सैमसंग एक और अच्छे लॉक मॉड्यूल को लॉन्च कर रहा है, जिसे कीज कैफे कहा जा रहा है. यह आपको सैमसंग कीबोर्ड ऐप को अपने अनुसार कस्टमाइज करने देगा.

कंपनी के हालिया प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आगामी कीज कैफे मॉड्यूल आपको अपनी पसंद के अनुसार सैमसंग की कीबोर्ड ऐप को एडिट (Edit) करने देगा. इसमें कीबोर्ड की ऊंचाई और चौड़ाई को आप बदल सकते हैं, कीबोर्ड लेआउट को आप अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं. कंपनी कीबोर्ड ऐप के स्वरूप को एडिट (Edit) करने के लिए थीम की एक विस्तृत श्रृंखला अपने उपभोक्ताओं को जारी करेगी.

ये भी पढ़ें- WhatsApp से उठ रहा लोगों का भरोसा, प्राइवेसी मामले में दूसरे ऐप बन रहे फेवरेट

इसके अलावा, कीज कैफे मॉड्यूल एक गेम फीचर के साथ आएगा, जिसका उद्देश्य टाइपिंग को गेम में बदलकर आपको टाइपिंग गलतियों को कम करने में मदद करना है. यह सुविधा आपको आपके प्रदर्शन के आधार पर स्कोर और रैंकिंग देगी, जिससे आपको समय के साथ अपनी टाइपिंग सटीकता में सुधार करने में मदद मिलेगी. कीज कैफे मॉड्यूल अगले महीने से शुरू होने वाले वन यूआई 2.1 और इसके बाद के वर्जन वाले सैमसंग मॉडल्स पर उपलब्ध होगा. मॉड्यूल का उपयोग करने के लिए आपको सैमसंग कीबोर्ड ऐप को 5.1.05 वर्जन में अपडेट करना होगा.

आगामी कीज कैफे मॉड्यूल के साथ, सैमसंग ने होम अप मॉड्यूल के लिए एक अपडेट की घोषणा की है. अपडेट एक नया शेयर मैनेजर फीचर पेश करेगा जो आपको शेयरिंग विंडो से विशिष्ट शेयर कमांड्स को छिपाने, अपने डायरेक्ट शेयर कॉन्टैक्ट्स को मैनेज करने और उन एप्स को सेलेक्ट करने की सुविधा देगा, जिन्हें आप शेयरिंग विंडो में देखना चाहते हैं. नया शेयर मैनेजर फीचर जल्द ही वन यूआई 2.5 और उससे ऊपर के डिवाइस पर उपलब्ध होगा.

Trending news