खाने की क्वालिटी और स्वच्छता बढ़ाने के लिए Swiggy ने शुरू किया नया प्रोग्राम, जानें कैसे करेगा मदद
Advertisement
trendingNow12485566

खाने की क्वालिटी और स्वच्छता बढ़ाने के लिए Swiggy ने शुरू किया नया प्रोग्राम, जानें कैसे करेगा मदद

Swiggy Seal Program: फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Swiggy ने एक नई पहल शुरू की है जो खाने की स्वच्छता और क्वालिटी बनाए रखने में मदद करेगी. कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर लाखों रेस्टोरेंट पार्टनर्स के साथ Swiggy Seal प्रोग्राम शुरू किया है. आइए आपको इसके बारे में बताते हैं. 

खाने की क्वालिटी और स्वच्छता बढ़ाने के लिए Swiggy ने शुरू किया नया प्रोग्राम, जानें कैसे करेगा मदद

Swiggy App: ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Swiggy ने एक नई पहल शुरू की है जो खाने की स्वच्छता और क्वालिटी बनाए रखने में मदद करेगी. कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर लाखों रेस्टोरेंट पार्टनर्स के साथ Swiggy Seal प्रोग्राम शुरू किया है. कंपनी का दावा है कि यह पहल रेस्टोरेंट पार्टनर्स को साफ और अच्छी तरह से पका हुआ खाना अच्छी क्वालिटी वाली पैकेजिंग में डिलीवर करने के लिए मदद करेगी. 

Swiggy Seal क्या है?

इस पहल की मदद से Swiggy अपन रेस्टोरेंट पार्टनर्स के साथ कंटेमिनेशन प्रिवेंशन, कूकिंग और पैकेजिंग क्वालिटी पर ध्यान केंद्रित करते हुए फीडबैक शेयर करेगा, जो कि डिटेल्ड और वेरिफाइड कस्टमर्स के रिव्यू पर आधारित होगा. यह रेस्टोरेंट्स को अपनी यह जानने में मदद करेगा कि कहां उनको सुधार करने की जरूरत है. इससे यूजर्स को अच्छी क्वलिटी का फूड डिलीवर होगा. इसके अलावा स्विगी रेस्टोरेंट्स को हाइजीन मेंटेन करने डेडिकेटेड अकाउंट मैनेजर्स और सिस्टमैटिक रिपोर्ट्स की मदद से सपोर्ट प्रदान करेगा. Swiggy ने यूरोफिन, इक्विनॉक्स और अन्य जैसे FSSAI-मान्यता प्राप्त एजेंसियों के साथ मिलकर रेस्टोरेंट्स को विशेष दरों पर पेशेवर स्वच्छता ऑडिट तक पहुंच प्रदान करने के लिए काम किया है. 

यह भी पढ़ें - WhatsApp पर आ रहा प्रॉब्लम सॉल्विंग फीचर, नंबर सेव करने के लिए नहीं होगी फोन की जरूरत, जानें कैसे

कंपनी ने क्या कहा

Swiggy फूड में कस्टमर एक्सपीरियंस और रेस्टोरेंट एक्सपीरियंस के प्रमुख दीपक मलू ने कहा कि "जैसे ही Swiggy ने फूड डिलीवरी में एक दशक पूरा किया है, हम मानते हैं कि स्वच्छ भोजन तक पहुंच उतनी ही महत्वपूर्ण है जितना अच्छे स्वाद वाला भोजन. स्विगी सील के लॉन्च के साथ हम अपने रेस्टोरेंट पार्टनर्स को स्वच्छता मानकों को बढ़ाने में मदद करने के लिए सपोर्ट प्रदान करने का लक्ष्य रखते हैं. 

यह भी पढ़ें - ऑनलाइन पेमेंट का नया तरीका, सिर्फ हथेली दिखाने से हो गया ट्रांजैक्शन, इंटरनेट पर बंपर वायरल हो रहा वीडियो

स्विगी सील कस्टमर्स को कस्टमर रिव्यूज द्वारा सपोर्ट जो वे चाहते हैं उसे ऑर्डर करने का विश्वास देता है. साथ ही एक्सपर्ट्स के साथ सहयोग करके रेस्टोरेंट पार्टनर्स को आगे बढ़ने में भी मदद करता है." स्विगी ने पुणे में स्विगी सील बैज पेश किया है और इसे जल्द ही अन्य शहरों में भी लागू करेगा. यह बैज रेस्टोरेंट मेनू पेज पर दिखाया गया है, जो क्वालिटी पैकेजिंग में साफ और अच्छी क्वालिटी वाला खाना के रिकॉर्ड को दिखाता है. 

Trending news